home / एंटरटेनमेंट
सारा अली खान को इस वजह से बचपन में लगने लगा था कि सैफ और अमृता हैं नकारात्मक लोग, कहा…

सारा अली खान को इस वजह से बचपन में लगने लगा था कि सैफ और अमृता हैं नकारात्मक लोग, कहा…

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान ने बताया कि जब वब बच्ची थीं तो उन्हें लगता था कि उनके पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता राव नकारात्मक लोग हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने यह खुलासा किया है कि सैफ अली खान की ओमकारा और अमृता राव की कल्युग देखने के बाद उन्हें ऐसा लगने लगा था कि उनके पिता गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनकी मां पोर्न साइट चलाती हैं।

दरअसल, सैफ अली खान 2006 में रिलीज हुई फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी की भूमिका में दिखाई दिए थे। इसमें उनके साथ अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबराय भी दिखाई दिए थे। वहीं 2005 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्युग में कुनाल खेमू लीड रोल में नजर आए थे और इसमें उनके साथ अमृता सिंह भी थीं। फिल्म में इमरान हाशमी, स्माइल सुरी और आशुतोष राणा भी दिखाई दिए थे।

एक लीडिंग मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि, मुझे याद है कि ओमकारा और कल्युग फिल्म देखने के बाद मैं काफी परेशान हो गई थी और मुझे लगने लगा था कि मेरे माता-पिता नकारात्मक लोग हैं। मैं उस समय काफी छोटी थी और मुझे लगता था कि मेरे पापा खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मेरी मां पोर्न साइट चलाती हैं। यह मजाक नहीं था और साथ ही दोनों को बेस्ट एक्टर इन अ नेगेटिव रोल के लिए एक ही साल में नॉमिनेट किया गया था और मुझे लगा कि यह क्या है? 

पिछले कुछ सालों के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, मैं हमेशा से मम्मा गर्ल रही हूं। मैं हमेशा से नई-नई जगह जाना पसंद करती आई हूं और बहुत अधिक मॉटिवेटिड रहती हूं और मैंने यह विशेषता किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनर से नहीं पैदा की है। मैं वो हूं जो 5 एक्स्ट्रा पुशअप्स करे, केमिस्ट्री का एक और चेप्टर पढ़े या फिर मैं स्क्रिप्ट की दूसरी रीडिंग के लिए रिक्वेस्ट करती हूं। हां, मेरे आसपास की परिस्थितियां और जिंदगी जरूर बदली है। साथ ही मैं अपनी भावनाओं को विभाजित करने में भी बेहतर हो रही हूं। अगर आपका दिन काम पर अच्छा नहीं रहा है तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप घर आकर अपनी मां से लड़ाई करेंगे या फिर किसी काम को अच्छे से नहीं करेंगे।

सैफ और अमृता लगभग 10 सालों तक शादी के बंधन में रहे थे और इसके बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता हैं। वहीं सारा अली खान ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सिम्बा, लव आजकल 2, और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

03 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text