home / एंटरटेनमेंट
Sara Ali Khan Istanbul Diaries

इस्तांबुल में वेकेशन मना रही हैं सारा अली खान, देखिए एक्ट्रेस के स्टनिंग Pics

सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ इस्तांबुल में वेकेशन मना रही हैं और फैन्स के साथ इस ट्रिप से समय-समय पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें भी शेयर करती रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वेकेशन गोल्स के साथ-साथ फैशन इंस्पिरेशन भी देती हैं।

सारा ने इस ट्रिप से कलरफुल बिकनी में अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है और पूल में उनकी ये तस्वीर इतनी अमेजिंग है कि ये तेजी से वायरल हो रही है। 

साभार- इंस्टाग्राम

सारा की इस तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने हॉट इमोजी के साथ लिखा है उफ, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घवरी ने भी हॉट इमोजी के साथ लिखा है बॉडी, जबकि अनन्या पांडे ने कई हार्ट आई इमोजी के साथ लिखा है, ब्रो व्हाट। 

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे सारा अब आइफा के लिए अबु धाबी पहुंच चुकी हैं और ऐसी चर्चाएं हैं कि इस साल 2 जून से 4 जून तक चलने वाले इस इस अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस परफॉर्म करने की तैयारी में हैं। 

पहले भी सारा ने अपने पोस्ट में इस्तांबुल वेकेशन के अलग-अलग लोकेशन से बिलकुल अलग-अलग लुक वाली तस्वीरें भी शेयर की है। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लोकेशन इस्तांबुल के प्रसिद्ध बोस्पोरुस वॉटरवे के पास की बताई है और लिखा है, बोस्पोरुस के बॉसेस। सारा के साथ स्टाइलिस्ट तान्या घवरी और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ नजर आ रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

दोस्तों के साथ एंजॉय करते एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा का ये ट्रिप कितना हैपनिंग था। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से वेकेशन के लिए वॉर्डरोब आइडिया भी लिए जा सकते हैं।

काम की बात करें तो सारा को दर्शकों ने कुछ समय पहले रिलीज हुई आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में देखा था। फिलहाल सारा विक्रांत मेस्सी के साथ फिल्म गैसलाइट में काम कर रही हैं। इस फिल्म में सारा और विक्रांत के साथ चित्रांगदा सेन भी स्क्रीन शेयर करेंगी। सारा आने वाले दिनों में विक्की कौशल के साथ भी काम शुरू करेंगी।

02 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text