home / एंटरटेनमेंट
हूबहू अमृता सिंह से अपनी शक्ल मिलने और इब्राहिम के लुक्स सैफ से मिलने को लेकर सारा अली खान ने कहा…

हूबहू अमृता सिंह से अपनी शक्ल मिलने और इब्राहिम के लुक्स सैफ से मिलने को लेकर सारा अली खान ने कहा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की चेहरा उनकी मां अमृता सिंह से बहुत ज्यादा ही मिलता-जुलता है और उनके भाई इब्राहिम का चेहरा उनके पिता सैफ अली खान से मिलता है। आखिरकार दोनों अमृता और सैफ के बच्चे हैं लेकिन कई बार ऐसा हुआ है, जब दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बने हैं। इसी बीच हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में सारा ने कहा कि जिस तरह से वह बिल्कुल अमृता सिंह और उनके भाई इब्राहिम, सैफ जैसे लगते हैं वो बिल्कुल भी नॉर्मल नहीं है। हम आइडेंटिकल हैं। ऐसा नहीं है कि हममें उनकी झलक दिखती है बल्कि हम बिल्कुल वैसे ही लगते हैं, जैसे वो अपने जवानी के दिनों में दिखते थे और मुझे लगता है कि लोग इस वजह से इस बारे में बात करते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी मां अमृता को रिसेंबल करती हैं और इब्राहिम बिल्कुल पापा सैफ के जैसे लगते हैं लेकिन उन दोनों की पर्सनेलिटी एक जैसी नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि अक्सर घर पर भी वो इस बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो इब्राहिम बहुत ही शांत और कम्पोज्ड है। वह पापा जैसा जरूर दिखता है लेकिन उसकी आदतें मेरी मां जैसी हैं वहीं मैं मां जैसी जरूर दिखती हूं लेकिन मेरी आदतें पापा जैसी हैं। हम इस बारे में अक्सर बात करते हैं कि किस तरह से हमारी पर्सनेलिटी और चेहरे बदल गए हैं।”

बता दें कि सारा का जन्म 1995 में हुआ था और इब्राहिम का जन्म 2001 में हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में दिखाई दी थीं। इसके बाद वह लक्षम्ण उटेकर की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका नाम अभी तक नहीं घोषित किया गया है। इस फिल्म में वह विक्की कौशल के अपॉजिट दिखाई देंगी। इसके बाद वह गैसलाइट में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विक्रांत मेसी और चिद्रांगदा सिंह नजर आएंगी।

07 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text