home / Uncategorized
sara ali khan

सारा अली खान ने कहा वो मंदिर भी जाती हैं और बीच पर बिकनी भी पहनती हैं, दोनों एक ही लड़की है

सारा अली खान बॉलीवुड की उन यंग सेलेब्स में से एक हैं जो लाइफ को सिर्फ फिल्मों तक सीमित रखने में विश्वास नहीं रखती हैं। लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि फिल्मों के अलावा फैशन, ट्रैवल और फिटनेस तक ही वो सीमित हैं। सारा को पढ़ने का भी शौक है और उन्होंने बताया भी है कि वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ हिस्ट्री से लेकर हर तरह की किताब पर बातें करती हैं और दोनों एक दूसरे को बताते हैं कि उन्हें क्या पढ़ना चाहिए।

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में सारा ने एक इंटरनैशनल पत्रिका को दिए अपने बारे में बात करते हुए बताया है कि उनके व्यक्तित्व के दो पहलू हैं और उन्हें लगता है कि वो समय के साथ इवॉल्व हो रही हैं। सारा इंस्टाग्राम पर अपनी हर तरह की तस्वीर शेयर करती हैं फिर चाहे वो सिर पर दुपट्टा ओढ़कर फैन्स को ईद मुबारक बोल रही हो, एक्सरसाइज कर रही हों या फिर बीच पर बिकनी पहने हों।  सोशल मीडिया पर अपनी पहचान के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा है कि उन्हें लगता है कि वो लगातार बदल रही हैं, इवॉल्व हो रही हैं। जो लड़की मंदिर जा रही है वो वही लड़की है जो बीच पर बिकनी पहनती है और वो वही लड़की है जिसे अपनी मां से 45 दिनों तक शूटिंग की वजह से दूर रहना पसंद नहीं है। वो आपको सरप्राइज कर सकती है, क्योंकि वो खुद को भी सरप्राइज करती है।

इस इंटरव्यू में सारा ने अपने हिस्ट्री से जुड़े प्यार के लिए अपने डैड सैफ अली खान को क्रेडिट देते हुए बताया है कि  बड़े होते हुए उन्हें एहसास हुआ कि उनके पिता को हिस्ट्री में बहुत रुचि थी। हम साथ में रोम और फ्लॉरेंस जैसी जगह घूमने जाते थे जहां हम शहर के हर म्यूजियम को देखते थे। हम दोनों हमेशा बहुत क्यूरियस रहके हैं और इसके लिए और चाहिए ही क्या, सिर्फ जानने की इच्छा। 

सारा अली खान इन दिनों कॉफी विद करण सीजन 2 में अपनी बातों के लिए चर्चाओं में हैं।

13 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text