home / एंटरटेनमेंट
ब्रेकअप के बाद पहली बार सारा अली खान ने कार्तिक के लिए किया सोशल पोस्ट और कही ये खास बात

ब्रेकअप के बाद पहली बार सारा अली खान ने कार्तिक के लिए किया सोशल पोस्ट और कही ये खास बात

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर, उन्हें फैंस और इंडस्ट्री से मशहूर हस्तियों की शुभकामनाओं की बौछार हुई। इसी तरह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा ने भी एक खास पोस्ट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। जी हां, ब्रेकअप के बाद पहली बार सारा ने सोशल मीडिया पर कार्तिक के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है। उनके पोस्ट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है।

दरअसल, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कार्तिक आर्यन के लिए एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में कार्तिक केक काटते नजर आ रहे हैं।  इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई कार्तिक आर्यन आशा करती हूं कि इस साल आपको वह सब कुछ मिले जो आप चाहते हो। आपके सभी सपने सच होते रहें।’ हालांकि कार्तिक ने सारा के पोस्ट का जवाब नहीं दिया है।

कार्तिन ने सारा को कर दिया था अनफॉलो

बता दें, सारा ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। साथ ही सारा ने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी। ऐसे में जब दोनों ने ‘लव आज कल 2’ में साथ काम किया तो इनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगीं। इसके बाद ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी हवा हो गईं। यहां तक की तो कार्तिक ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। 

ब्रेकअप के बाद हुआ आमना-सामना

ब्रेकअप के कई महीनों बाद दोनों मुंबई के एक इवेंट में आमने-सामने हुए। इत्तेफाक से कार्तिक और सारा रेड कार्पेट पर एक ही समय पर पहुंचे। इस बार जब पैपराजी ने दोनों को साथ में फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो दोनों का ‘अजीब’ मोमेंट साफ नजर आया। हालांकि इसके बाद अचानक से अपने एक्स को बर्थडे विश करना और वो भी सोशल मीडिया पर ये माजरा वाकई समझ से परे है। 

23 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text