home / Hindi
VIDEO: सारा अली खान ने कर दी ऐसी शॉकिंग हरकत, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हो रही हैं जमकर ट्रोल

VIDEO: सारा अली खान ने कर दी ऐसी शॉकिंग हरकत, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हो रही हैं जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जब से इंड्रस्टी में कदम रखा है तब से लेकर आजतक वो हर समय किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपनी एक्टिंग स्किल के लिए तो कभी अपने कोस्टार के साथ इश्क के चर्चों को लेकर। केदारनाथ मूवी से अपना डेब्यू करने वाली सारा आज फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। लेकिन हाल ही में उनकी एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वो जमकर ट्रोल की जा रही हैं।

क्योंकि सारा अली खान जो वीडियो सामने आया है उसने एक बार फिर स्टार किड्स की परवरिश और बॉलीवुड कल्चर पर सवाल खड़ा कर दिये हैं। वायरल वीडियो में सारा लड़खड़ाती नजर आ रही हैं और उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी शर्मनाक हरकत की है, जिसे देखकर फैंस काफी भड़क गये हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, सारा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नेटिजेंस का दावा है कि एक्ट्रेस नशे में धुत हैं और उन्हें संभलने के लिए दोस्त का सहारा लेना पड़ रहा है। लेकिन यहां तक तो ठीक है मगर जब वो रेस्टोरेंट के अंदर घुसती हैं तो वहां गेट पर खड़े गार्ड को अजीब तरीके से टच करते हुए आगे बढ़ जाती है। लोगों का कहना है कि अगर ऐसा कोई आदमी करता तो उसके ऊपर मोलेस्टेशन का चार्ज लग जाता। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हो रही है और सारा से इस मामले में सफाई मांगी जा रही है।

आप भी देखिए ये वीडियो – 

यही नहीं ये इस वीडियो में पैपराजी विरल भयानी का लोगो नजर आ रहा है लेकिन उनके इंस्टा पेज पर ये नहीं दिख रहा है। इससे बात साफ होती है कि कहीं न कहीं सारा अली खान की इसमें गलती है। हालांकि वरुण कपूर नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर सारा का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘लोग पूछते हैं कि हम बायकॉट अभियान क्यों चला रहे हैं? ये रहा उसका कारण। ड्रगीवुड हमारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करने में लगा है’। इसके साथ ही यूजर ने मुंबई एनसीबी और नारकोटिक्स ब्यूरो को भी टैग किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पुरुषों के लिए कानून पर बात कर रहे हैं। हालांकि वहीं कुछ फैंस सारा अली खान के पक्ष में हैं और जो भी वीडियो में नजर आ रहा है उसके लिए कैमरे के गलत एंगल को दोषी ठहरा है।

23 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text