home / लाइफस्टाइल
एक अनोखी पहल: सेंटा ही नहीं, सेंटरीना भी दे रही हैं शांति और सौहार्द्र का संदेश

एक अनोखी पहल: सेंटा ही नहीं, सेंटरीना भी दे रही हैं शांति और सौहार्द्र का संदेश

 

साल के अंतिम सप्ताह में दुनिया भर में क्रिसमस से शुरू होकर नए साल तक कहीं न कहीं जश्न का आयोजन होता रहता है। ऐसे में क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन ने क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न को अपनी एक पहल के माध्यम से और भी खास बना दिया। चंडीगढ़ के खरर स्थित क्लियोपेट्रा स्पा और सलॉन में आयोजित हुए एक आकर्षक जश्न में पहली बार सेंटा की जगह ग्लैमरस सेंटरिना बनीं मॉडल बहार चावला ने क्रिसमस गुडीज़ बांटी। इसके अलावा सलॉन में गर्ल्स के रेड और गोल्डन थीम पर आधारित मेकओवर करके सभी को शांति और प्रेम का संदेश दिया गया।

XMAS with beautiful SANTARINA 1

इस मौके पर फ़ैशन और ब्यूटी के इस जश्न में साल 2018 में आने वाले ब्यूटी, हेयर और मेकअप ट्रेंड्ज़ को भी शोकेस किया गया और समाप्त हो रहे साल 2017 में छाए रहे फ़ेमस स्टाइलिश ट्रेंड्ज़ से सभी को रूबरू कराया ।

क्लियोपेट्रा एकेडमी के स्टूडेंट्स ने भी इस क्रिसमस और न्यू ईयर स्टाइल और फ़ैशन ईव सेलिब्रेशन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। उन्होंने लाईव सेशन में मेकअप और हेयर ट्रेंड्ज़ से जुड़ी अपनी क्रिएटिव स्किल्स दिखाईं। पूरे एक हफ़्ते चलने वाले क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवाल में शहर की और भी गर्ल्स हिस्सा लेंगी और सलेक्ट होने वाली 5 गर्ल्स को क्लियोपेट्रा सेंटेरीना बनने का मौक़ा मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें सालभर के फ़्री वाउचर्ज़ और सर्विसेज़ भी जीतने का मौक़ा मिलेगा।

XMAS with beautiful SANTARINA 2

क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन की ओनर और मेकअप एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल ने कहा, “मुझे ख़ुशी है कि हमने देश को सेंटरीना के माध्यम से शांति और सौहार्द्र का संदेश दिया है। इसके अलावा यहां आने वाले साल के फ़ैशन ट्रेंड्ज़ को भी शोकेस किया गया जिसमें बोल्ड, ब्यूटिफ़ुल और कॉन्फ़िडेंट लुक्स को पसंद किया गया। एक हफ़्ते के इस कार्निवल में हम वर्कशॉप्स में लाइफस्टाइल, डाइट मैनेजमेंट आदि के टिप्स भी साझा करेंगे। साथ ही लोग फिटनेस काउंसलिंग के माध्यम से अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए जानकारी पा सकेंगे।

XMAS with beautiful SANTARINA 3

कार्यक्रम के दौरान चंडीगढ़, मोहाली, खरर, अंबाला के क्लियोपैट्रा से कई नामी ब्यूटी एक्सपर्ट, नेल केयर एक्सपर्ट, नेल एक्स्टेन्शन एक्स्पर्ट, हेयर केयर एक्सपर्ट, डायटीशियन, न्यूट्रीशनिस्ट भी मौजूद थीं। इस अवसर पर सेंटरीना  बनी बहार चावला ने कहा ” में संतरीना बन कर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैंने लोगों को गुडविल मैसेज दिया और अपील की कि वो ना केवल बाहरी खूबसूरती निखारें बल्कि अंदर से भी सुन्दर बनें जो सिर्फ पॉजिटिव एटीट्यूड, अच्छे लाइफस्टाइल, अच्छी डाइट, योग और अच्छी सोच से ही संभव है।

इसे भी देखें- 

21 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text