home / एंटरटेनमेंट
shanaya kapoor sanjay kapoorr

संजय कपूर ने बताया  शनाया 8 से 9 सालों से एक्टर बनने के लिए खुद को ट्रेन कर रही हैं,  एक्ट्रेस बेधड़क से करेंगी डेब्यू 

एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की भले ही अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त अंदाज में पॉपुलर हैं। उनके फॉलोअर्स की लिस्ट किसी यंग सेलिब्रिटी जैसी है। बॉलीवुड की स्टार कि़ड्स में शामिल होने के अलावा शनाया कपूर के अमेजिंग पिक्स, गुड लुक्स और फिटनेस को इसका श्रेय दिया जा सकता है, लेकिन इसके पीछे एक्ट्रेस की हार्ड वर्क भी है। 

संजय कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि शनाया के अंदर एक्टर बनने की चाहत इतनी अधिक है कि वो काफी समय से वो चीजें सीख रही हैं जो एक एक्टर के लिए जरूरी है। संजय ने कहा है, एक्टर बनने की चाहत अंदर से आनी चाहिए। आप किसी बच्चे को समझाकर या गाइड करके एक्टर नहीं बना सकते हैं। अगर कोई एक्टर बनना चाहता है तो हमें उसे उसके सपने को फॉलो करने से रोकना नहीं चाहिए। मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री काम करने के लिए बहुत अच्छी जगह है और ये खुद शनाया का निर्णय था कि वो एक्टर बने। महीप और मैंने उसे हमेशा एंकरेज किया है। वो पिछले 8 से 9 सालों से इसकी ट्रेनिंग ले रही है। लोग उसे कुछ मिनटों के लिए फिल्म में देखेंगे, लेकिन वो इसके लिए काफी दिनों से लगी हुई है, 12 साल की उम्र से तैयारी कर रही है। वो हमेशा से अपने डांस क्लास, डिक्शन ट्रेनिंग और भी बहुत कुछ करती रही है।

साभार- इंस्टाग्राम

संजय ने .बातचीत में ये भी बताया कि शनाया लॉकडाउन के दिनों में भी ऑनलाइन रिहर्सल करती रहती थी।शनाया कपूर की पहली फिल्म बेधड़क करण जौहर के बैनर तले बनने वाली है। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होनी की चर्चाएं थी, लेकिन अभी तक इसके शुरुआत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

कमाल आर खान ने धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर पर कटाक्ष करते हुए शनाया की फिल्म के लेट होने का कारण फिल्म जुग जुग जीयो की असफलता को बताया है। 

शनाया के साथ फिल्म बेधड़क में लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

18 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text