home / एंटरटेनमेंट
संजय दत्त, पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिताने के लिए दुबई के लिए हुए रवाना, देखें Photos

संजय दत्त, पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिताने के लिए दुबई के लिए हुए रवाना, देखें Photos

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने बच्चों के लिए दुबई (Dubai) के लिए रवाना हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने हाल ही में फ्लाइट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमें से एक सेल्फी में मान्यता, संजय दत्त के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रही हैं। दोनों हवाई जहाज़ की बिज़नेस क्लास में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में एक कॉफी मग दिखाई दे रहा है, जिसमें संजय दत्त का चेहरा बना हुआ है। इसे Latte Art कहते हैं। मान्यता ने इस तस्वीर के साथ दिल की शेप वाली आंखों का इमोजी भी शेयर किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मान्यता और संजय दत्त (Sanjay Dutt) मंगलवार शाम को दुबई के लिए रवाना हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त एक हफ्ते या फिर 10 दिनों को भारत वापस लौट आएंगे। वह अपने दोनों बच्चों से मिलना चाहते थे, जो दुबई में है। जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई से ही ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि पिछले महीने ही पता चला था कि संजय दत्त को स्टेज 4 लंग कैंसर है। इसके बाद मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक बयान में कहा था, ”संजय दत्त अपना प्रारंभिक उपचार मुंबई में ही पूरा करेंगे। हम ट्रेवल करने की योजनाएं बाद में बनाएंगे और कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए ही आगे की प्लानिंग करेंगे। कोकिलाबेन अस्पताल में संजय का इलाज किया जा रहा है।”

गौरतलब है कि संजय दत्त को 8 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट चलने के कारण काम से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

संजय दत्त की तबियत को लेकर अलग-अलग अफवाहों के सामने आने के बाद मान्यता दत्त ने फैन्स से निवेदन करते हुए कहा था कि कोई भी उनकी बीमारी को लेकर गलत अफवाहें न फैलाए। साथ ही उन्होंने कहा था कि डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, ”हम आपको नियमित रूप से संजू की सेहत की जानकारी देते रहेंगे।” रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त का कीमोथेरपी का पहला राउंड पूरा कर चुके हैं।

बता दें, संजय दत्त जल्द ही ”शमशेरा” और ”भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। हालांकि, ”शमशेरा”, ”पृथ्वीराज” और ”केजीएफ चैप्टर 2” जैसी फिल्में अभी भी पाइपलाइन में है। 

16 Sep 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text