home / एंटरटेनमेंट
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक की अफवाहों को किया खारिज, अब साथ में ला रहे हैं Talk Show

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक की अफवाहों को किया खारिज, अब साथ में ला रहे हैं Talk Show

सानिया मिर्जा औ शोएब मलिक ते तलाक की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है और जानकारी के मुताबिक ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों ने ऑफिशियली तलाक ले लिया है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि शोएब ने सानिया पर पाकिस्तानी मॉडल आयेशा ओमार के साथ चीट किया है। इसके बाद तलाक की अफवाहों के बीच ही अब शोएब और सानिया जल्द ही साथ में एक टॉक शो में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम मिर्जा मलिक शो है।

पाकिस्तान के पहले उर्दू ओटीटी प्लेटफॉर्म जिसका नाम उर्दूफ्लिक्स है, उसने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सानिया और शोएब के इस नए टॉक शो की घोषणा की है। पोस्टर में सानिया शोएब के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं और शोएब अपने हाथों को फोल्ड कर के खड़े हुए हैं। हालांकि, फैंस का कहना है कि इस शो को काफी वक्त पहले शूट कर लिया गया था और दोनों के बीच में दिक्कत इसके बाद शुरू हुई।

कुछ दिन पहले शोएब मलिक की तस्वीरें आयेशा ओमार के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। रिपोर्ट्स का दावा है कि आयेशा की वजह से ही शोएब और सानिया के बीच में दिक्कतें शुरु हुईं। हालांकि, सानिया और शोएब दोनों ने ही अपने पर्सनल लाइफ के बारे में किसी भी जगह बात नहीं की है और इस मुद्दे पर चुप हैं। कई सारी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सानिया अलग से रह रही हैं और वह बेटे इजान की शोएब के साथ को-पैरेंटिंग कर रही हैं।

वहीं दूसरी ओर, आयेशा और शोएब ने एक फोटोशूट में एक साथ काम किया था। जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों को 1 साल पहले उस फोटोशूट के दौरान ही एक दूसरे को लेकर प्रोक्सिमिटी आई। इसके बाद एक इंटरव्यू में भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब ने आयशा के तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने फोटोशूट के दौरान उनकी काफी मदद की थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो सानिया और शोएब शादी के 12 साल बाद अपनी शादी को अंत करने के बारे में सोच रहे थे। बता दें कि दोनों ने 2010 में शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि, दोनों के अलग होने को लेकर अभी तक दोनों की ओर से कोई भी कंफर्मेशन नहीं आया है।

14 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text