home / एंटरटेनमेंट
सनाया ईरानी के घर में गूंजी किलकारी, मिलिए इस स्वीट से नन्हे मेहमान से

सनाया ईरानी के घर में गूंजी किलकारी, मिलिए इस स्वीट से नन्हे मेहमान से

टीवी सीरियल्स ‘मिले जब हम तुम’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘रंगरसिया’ में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस सनाया ईरानी (Sanaya Irani) इंडियन टीवी के दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इन दिनों वे शॉर्ट फिल्म्स और बॉलीवुड मूवी जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हाल ही में सनाया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद से उनके फैन्स उन्हें बधाई संदेश देने में जुटे हुए हैं।

सनाया ने किया स्वागत

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे विक्रम भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म कर रही हैं, जिसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में खुशी कुमारी गुप्ता सिंह रायजादा का किरदार निभाकर सनाया को घर- घर में पहचाना जाने लगा था। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करती हैं मगर हाल ही में उनकी एक फोटो ने खासतौर पर सबका ध्यान आकर्षित किया है।

दिव्यांका त्रिपाठी के घर में आया नया मेहमान

दरअसल, सनाया ने गार्डन में लेटे हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ एक छोटा सा बच्चा भी नज़र आ रहा है।

sanaya-irani-shared-good-news-2

कौन है यह प्यारा बच्चा?

सनाया ईरानी की यह फोटो देखकर उनके फैन्स सकते में आ चुके हैं। सबके मन में एक ही सवाल है कि क्या यह बच्चा सनाया और मोहित सहगल (Mohit Sehgal) का है? दरअसल, फोटो के साथ कैप्शन में सनाया ने लिखा है, ‘मिलिए मेरे परिवार के सबसे नए सदस्य फिन वॉकर ईरानी से… मेरी जिंदगी में इससे ज्यादा क्यूट कुछ नहीं हो सकता था। हमारी क्रेज़ी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, मरे प्यारे छोटे बच्चे, तुम्हें यहां बहुत मज़ा आने वाला है।’ सनाया ने इस कैप्शन में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि इस बच्चे से उनका क्या रिश्ता है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनाया ईरानी बुआ बन चुकी हैं और फिन वॉकर ईरानी उनके भाई का बेटा है।

sanaya-irani-shared-good-news-1

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी (Sanaya Irani) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मोहित सहगल (Mohit Sehgal) से 2015 में शादी की थी और हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी।

छोटे पर्दे की ये 9 जोड़ियां आज भी हैं सुपरहिट

इन दोनों का प्यार ‘मिले जब हम तुम’ के सेट से परवान चढ़ा था। सनाया और उनके परिवार को बधाई!

ये भी पढ़ें :

ये है मोहब्बतें की मिहिका वर्मा ने सुनाई खुशखबरी

इस अंदाज़ में शाहिद कपूर ने दी थी अपने पिता बनने की खुशखबरी

01 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text