एंटरटेनमेंट

बुर्ज खलीफा में सना खान ने पी 24K गोल्ड प्‍लेटेड कॉफी, कीमत जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Apr 1, 2021
बुर्ज खलीफा, sana khan sipping gold plated coffee at burj khalifa
टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने कुछ समय पहले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उनके इस फैसले से सभी हैरान रह गये थे। बीते साल नवंबर में सना ने अनस सईद से गुपचुप तरीके से शादी की थी। सना ने कहा था कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वो अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी। पहले अपनी बोल्ड अदाओं से चर्चा में बनी रहती थी मगर शादी के बाद उनका लुक एकदम बदल सा गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो अब भी काफी एक्टिव रहती हैं। 
सना अक्सर अपने पति अनस सईद संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बुर्ज खलीफा में रॉयल ब्रेकफास्ट के मजे लेते नजर आ रही है। इस नाश्ते की सबसे खास बात ये थी कि उसमें 24K गोल्ड प्लेटेड कॉफी भी थी, जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

सना खान ने फोटो शेयर करते हुए इस 24K गोल्ड प्लेटेड कॉफी की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘ जब आपके हसबैंड बुर्ज खलीफा के टॉप पर सरप्राइज दें ब्रेकफास्ट के साथ। और वह गोल्ड प्लेटेड कॉफी’। 

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुर्ज खलीफा होटल के मेन्यू में इस गोल्डन कॉफी के कप की कीमत 160 यूनाईटेड अरब अमीरात दिरहम है। यानि कि भारतीय रुपयों में करीब 3200 रुपए है। ये दुनिया की सबसे महंगी मिलने वाली कॉफी की फेहरिस्त में शामिल है।

सना ने बुर्ज खलीफा में अपने पति द्वारा दिये गये इस सरप्राइज की और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें देखकर सना के फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें किस्मतवाली कह रहे हैं।

इन दिनों सना खान अपने पति अनस के साथ दुबई में हैं और वे वहां खूब एंजॉय कर रही हैं। सना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सना खान उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं।

बता दें कि सना खान ने साल 2005 में फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में सना ने ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था। वहीं वह ‘सिलम्बट्टम’, ‘थंबिक्कू’, ‘इंधाओरू’ आदि तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वो बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो जैसी फिल्मों में नजर आईं। कुछ दिनों पहले सना वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी नजर आई थीं। 

सना ने 8 अक्टूबर 2020 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ”मैं आज ये घोषणा करती हूं कि आज से मैं शोबिज लाइफस्टाइल को हमेशा के लिए अलविदा कहती हूं और अब मैं अपने रचनाकार के ऑर्डर को फॉलो करूंगी और इंसानियत के पथ पर चलूंगी।”

POPxo की सलाह: MyGlamm के इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से आप भी दें खुद को सना खान जैसा लुक।