home / एंटरटेनमेंट
शिल्पा शेट्टी ने बेटी के बर्थडे पर दी शानदार पार्टी, राकेश बापट और शमिता भी साथ में आएं नज़र

शिल्पा शेट्टी ने बेटी के बर्थडे पर दी शानदार पार्टी, राकेश बापट और शमिता भी साथ में आएं नज़र

एक्टर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी बेटी समिशा के दूसरे जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में शिल्पा, राज और दोनों के 9 साल के बेटे वियान के साथ-साथ शमिता शेट्टी, राकेश बापट, सुनंदा शेट्टी और परिवार के अन्य सदस्य भी हिस्सा बनें।

समिशा की बर्थडे पार्टी का आयोजन का एक गार्डन में किया गया था, जिसे छोटे टेंट से डेकोरेट किया गया था और इसके आस-पास कई सारे टेडी बियर रखे हुए थे और साथ ही पिंक, गोल्डन और व्हाइट गुब्बारे भी लगाए गए थे। टेंट के पास एक साइन लगा हुआ था, जिसपर लिखा था, समिशा के टेडी लैंड में आप सभी का स्वागत है। एक बर्थडे केक था, जिसे टेडी बियर, फूलों और चॉकलेट स्टिक्स से डेकोरेट किया गया था।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा शेट्टी ने समिशा की बर्थडे पार्टी की कई सारी क्लिप शेयर की हैं। इन वीडियोज में समिशा और वियान टेंट के अंदर खेलते हुए दिख रहे हैं और राज पास में खड़े होकर दोनों की तस्वीरें ले रहे हैं। वीडियो में एक बड़ा सा डिजाइन्ड नंबर 2 भी दिखाई दे रहा है। क्लिप को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, थैंक्यू @kefiwrappersanddecor समिशा का दूसरा जन्मदिन इतना खास बनाने के लिए और इस स्वादिष्ट केक के लिए भी बहुत शुक्रिया।

Instagram
Instagram
Instagram

इन्ही में से एक तस्वीर में शमिता और राकेश, समिशा के साथ पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक ओर जहां राकेश पार्टी में अपने बेसिक्स में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शमिता फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके वन-शॉल्डर मैक्सी गाउन पर रोमांटिक रफल डिटेलिंग बनी हुई है और साथ में पेस्टल फ्लोरल प्रिंट है जो पार्टी की पिंक थीम से मिल रहे हैं।

Instagram
Instagram

ऐसा लग रहा है समिशा की इस पार्टी में केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। हमें पिंक और व्हाइट डिकोर बहुत ही अच्छा लग रहा है और समिशा की व्हाइट फ्रिली फ्रोक भी डेकोर के साथ काफी मिल रही है।

यह भी पढ़ें:
सिंगर – कंपोजर बप्पी लहिरी का हुआ निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को करण जौहर के गॉसिपर कमेंट पर किया डिफेंड, कही ये बात
रितेश से अलग होने पर राखी सावंत ने की बात, कहा- ‘उसने मुझे छोड़ दिया’

16 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text