home / ब्यूटी
Samantha Ruth Prabhu Beauty Drinks

समांथा रुथ प्रभु की ग्लोइंग स्किन के पीछे है ये 3 ब्यूटी ड्रिंक्स

साउथ इंडियन स्टार और फैमिली मैन फेम समांथा रुथ प्रभु उन एक्ट्रेस में से हैं अपनी नेचुरल हेल्दी, खूबसूरत स्किन को मेंटेन करने के लिए हर जरूरी कदम उठाती हैं। समांथा अपने फ्लॉलेस स्किन और शाइनी हेयर को मेंटेन करने के लिए अपनी स्किन और हेयर का बहुत केयर करती हैं। एक्ट्रेस के हेल्दी लाइफस्टाइल, प्रॉपर ब्यूटी रेजीम के साथ-साथ तीन खास ब्यूटी ड्रिंक्स भी शामिल है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस कौन से ड्रिंक्स पीना पसंद करती हैं-

साभार- इंस्टाग्राम

एप्पल साइडर विनेगर

समांथा अपने दिन की शुरुआत एप्पल साइडर विनेगर से करती हैं। एप्पल साइडर विनेगर गट हेल्थ के साथ-साथ ग्लोइंग स्किन पाने में भी मदद करता है। एप्पल साइडर विनेगर स्किन के पीएच बैलेंस को मेंटेन करने

में मदद करता है और स्किन को हर तरह के इंफेक्शन से भी बचाता है।

व्हीटग्रास जूस

समांथा को व्हीटग्रास जूस पीना भी बहुत पसंद है और वो इसे भी अपनी रुटीन का हिस्सा मानती हैं। व्हीटग्रास जूस में एंटी इंफ्लेमेटरी प्रॉपर्टी होते हैं, ये स्किन को नेचुरल तरीके से हाइड्रेट करते हैं और इनमें एंटी एजिंग प्रॉपर्टी भी होते हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

कोलेजन शॉट

समांथा के रुटीन में कोलेजन शॉट भी शामिल है जो कि स्किन को रिप्लनिश करता है। कोलेजन शॉट स्किन को फर्म बनाते हैं और स्किन की इलास्टिसिटी को बनाए रखते हैं।

वैसे समांथा की ग्लोइंग स्किन और हेल्दी बॉडी के पीछे उनका नियमित योग करना और ऑर्गेनिक फूड खाना भी शामिल है। इसके अलावा समांथा अपनी स्किन के लिए समय-समय पर विटामिन इंफ्यूजन थेरेपि भी करती रहती हैं। इस थेरेपि से स्किन पर पिग्मेंटेशन, फाइन लाइन्स आदि जल्दी नहीं आते हैं।

13 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text