home / एंटरटेनमेंट
Samantha Ruth Prabhu

समांथा ने बनवाए थे नागा चैतन्य से जुड़े तीन टैटू, अब फैन्स को कभी टैटू न बनवाने की दी सलाह

समांथा रुथ प्रभू के फैन्स और फॉलोअर्स दोनों जानते हैं कि एक्ट्रेस की लाइफ में एक ऐसा समय भी था जब वो साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य के प्यार में पूरी तरह कमिटेड थी। हालांकि आठ साल के कोर्टशिप के बाद जब दोनों की शादी 4 साल पूरे होने के पहले ही टूट गई तो जाहिर है कि दोनों एक्टर्स के लिए ये समय काफी मुश्किल और दुखद रहा होगा। समांथा ने इसके बाद कई बार ऐसी सोशल मीडिया स्टोरी शेयर की है जो कहीं न कहीं उनके दर्द को बयां करता है। 

एक्ट्रेस ने हाल ही में आस्क मी सेशन में एक बार फिर अपनी बात से ये प्रूव कर दिया है कि लाइफ में आगे बढ़ने के बाद भी नागा चैतन्य से जुड़ा कुछ भी उन्हें टच करता है। जब एक यूजर ने एक्ट्रेस से कुछ टैटू आइडिया के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने यंगर सेल्फ को ये सलाह देंगी कि कभी भी, कभी भी टैटू न कराए। 

साभार- इंस्टाग्राम

बता दें समांथा ने तीन टैटू कराए हैं और ये तीनों ही नागा चैतन्य से कनेक्टेड हैं और इनमें से दो तो सीधे-सीधे उन्हें डेडिकेटेड है। समांथा ने अपनी गर्दन के पीछे अपनी डेब्यू फिल्म ये माया चेसावे के इनिशियल्स लिखवाया है। इस फिल्म में उनके साथ नागा चैतन्य थे और यही से उनके रिश्ते की शुरूआत भी हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने रिब एरिया में नागा का नाम चाय( जो वो उन्हें कहती थी) लिखवाया है और साथ ही दोनों ने शादी के बाद अपने हाथ में एक जैसा टैटू भी बनवाया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

लेकिन इतने प्यार और डिवोशन के बाद भी जब दोनों अलग हो गए तो समांथा अब यही सलाह देना चाहती हैं कि टैटू नहीं बनवाना चाहिए। 

वैसे, समांथा के पहले दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसा हो चुका है जब उन्होंने रणबीर कपूर के लिए टैटू बनवाया था और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

18 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text