home / एंटरटेनमेंट
सामंथा ने नागा चैतन्य से तलाक लेने वाले फैसले के बाद सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

सामंथा ने नागा चैतन्य से तलाक लेने वाले फैसले के बाद सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

साउथ की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Ruth Prabhu) हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में नजर आयी थी, जिसके बाद वो खूब सुर्खियों में छाई रहीं। सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बेहद जाना-माना नाम हैं। इन दिनों सामंथा और एक्टर नागा चैतन्य अपनी शादी टूटने को लेकर भी खासा लाइमलाइट में हैं। जी हां, दोनों ने हाल ही में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए तलाक ले लिया है। 

सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी के चार साल बाद सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की है।  उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए एक बयान में कहा कि उन्होंनेअपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति और पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला किया है।  सामंथा ने बयान में कहा, ‘‘काफी सोच-विचार के बाद चैतन्य और मैंने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति और पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती एक दशक से ज्यादा वक्त तक रही ,जो हमारे रिश्ते का आधार रही और हमें लगता है कि हमारे बीच हमेशा एक खास रिश्ता रहेगा।’’

यही नहीं टॉलीवुड सुपरस्टार और नागा चैत न्य के पिता नागार्जुन ने भी उनके तलाक को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। नागार्जुन ने पोस्ट में लिखा है, “बहुत भारी मन के साथ मैं ये कह रहा हूं। जो भी सामंथा और चैतन्य के बीच हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। जो भी पति और पत्नी के बीच हुआ वह बहुत ही पर्सनल है। सामंथा और चैतन्य दोनों ही मेरे लिए प्यारे हैं। मेरा परिवार सामंथा के साथ बिताए सभी पलों को याद करेगा और वह हमेशा हम सभी के लिए खास रहेंगी। ईश्वर उन दोनों को हिम्मत दें।”

वहीं इसके साथ ही सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। सामंथा ने  ‘S’ के बाद अब अपना नाम ‘सामंथा’ कर लिया है। दरअसल, सामंथा तलाक लेने से बाद अपना नाम सामंथा अक्किनेनी लिखती थी। लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल से अक्किनेनी सरनेम हटा दिया था। आपको बता दें कि अक्किनेनी नागा का सरनेम है। साथ ही सामंथा ने इंस्टाग्राम पर तलाक की जानकारी देने के बाद पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया. सामंथा की पोस्ट पर अब कोई भी अपना रिएक्शन दे सकेगा।

आपको बता दें सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के 4 साल बाद तलाक का ऐलान किया। साल 2017 में दोनों ने साउथ इंडिया और क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने करीब दशक तक एक दूसरे को डेट किया था। 

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

04 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text