home / एंटरटेनमेंट
बड़ी खबरः शाह रुख, आमिर और सलमान पहली बार इस फिल्म में साथ करेंगे काम!

बड़ी खबरः शाह रुख, आमिर और सलमान पहली बार इस फिल्म में साथ करेंगे काम!

बॉलीवुड में पिछले कई सालों से खान ब्रिगेड ने कब्ज़ा जमा रखा है। शाह रुख खान, आमिर खान और सलमान खान ईद, दिवाली और क्रिसमस जैसे खास मौक़ों पर फैंस को अपनी फिल्मों का तोहफ़ा देते आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़, 200 करोड़ और 400 करोड़ कलेक्शन क्लब की शुरुआत भी इसी खान ब्रिगेड ने की। इन सबके बावजूद एक ऐसी चीज़ है, जिसका इंतज़ार दर्शक सालों से करते आ रहे हैं और वह है तीनों खान्स को एक साथ एक ही फिल्म में देखना। ताज़ा खबरों के मुताबिक, फैंस का यह ख़्वाब अब पूरा होता नज़र आ रहा है।
लंबे अरसे से फैंस शाह रुख, आमिर और सलमान को साथ में देखने का इंतज़ार कर रहे थे। कुछ फिल्मों में शाह रुख-सलमान या फिर आमिर-सलमान साथ नज़र तो आए लेकिन अब यह भी गुज़रे ज़माने की बात हो चुकी है। खबर है कि इंडस्ट्री के ये तीनों खान जल्द ही साथ नजर आ सकते हैं। ताज़ा खबरों की मानें तो आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाह रुख खान और सलमान खान अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में आमिर खान की इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया। फिल्म में आमिर के अपोज़िट नज़र आएंगी एक्ट्रेस करीना कपूर। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, “क्या पता हम में है कहानी, या हैं कहानी में हम।” बता दें कि यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर पर रिलीज होगी। 
 
बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने तो इस फिल्म में अपनी मौजूदगी की आधिकारिक पुष्टि भी कर दी है। आमिर खान की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद ही शाह रुख खान ने इस सस्पेंस से पर्दा उठा दिया कि वे फिल्म में नज़र आएंगे या नहीं। 

शाह रुख खान ने अपने विज़ुअल इफेक्ट स्टूडियो रेड चिलीज़ वीएफएक्स (Red Chilies VFX) के ट्विटर अकाउंट से फिल्म में होने की बात साझा की है। उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हां, हैं कहानी में हम, ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हिस्सा बनने पर गर्व है।”
 
इतना ही नहीं, रेड चिलीज़ के इस ट्वीट को अपने ट्विटर अकाउंट पर रीट्वीट करते हुए शाह रुख ने लिखा, “यार, तुम ही पूरी कहानी हो, प्रयास और कड़ी मेहनत के लिए शुभकामनाएं।”
 
शाह रुख खान के इस ट्वीट से यह बात तो साफ हो गई कि वे खुद फिल्म में नज़र नहीं आने वाले हैं, बल्कि उनके विज़ुअल इफेक्ट स्टूडियो ‘रेड चिलीज़ वीएफएक्स’ (Red Chillies VFX) ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ ऑफिशियली कोलैबोरेट किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि भाई जान सलमान खान किस तरह इस फिल्म से जुड़ते हैं।   
(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
07 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text