Advertisement

एंटरटेनमेंट

Bigg Boss OTT : सलमान खान बोले, ‘इस बार शो होगा इनता धमाकेदार कि टीवी पर हो जायेगा बैन’

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jul 22, 2021
Bigg Boss OTT, salman khan unveils first promo of bigg boss OTT
ईद के मौके पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan)अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नए प्रोमो का ऐलान करते हुए सलमान ने इस बार अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अब ओटीटी पर आ रहा है और इसका प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है। Voot ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की। 8 अगस्त से शुरू होने वाले इस रियलिटी शो के पहले छह हफ्ते बिग बॉस फैंस के लिए 24 घंटे ऑनलाइन स्ट्रीम किए जाएंगे। वहीं, यह रियलिटी शो टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा जिसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे।
वूट की घोषणा के बाद से ही फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब सलमान खान के प्रोमो की पहली झलक देखने के बाद फैंस में खुशी की लहर है। वूट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान खूब मुस्कुरा रहे हैं और कहते हैं, ”बिग बॉस इस बार इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन लग जाएगा।”
देखिए प्रोमो वीडियो –
https://hindi.popxo.com/article/instagram-rich-list-2021-list-highest-earning-indian-celeb-in-hindi-956520
‘बिग बॉस ओटीटी’ को पूरी तरह से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने कहा, ”ओटीटी पर 24 घंटे प्रसारित होने वाला यह शो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा, बल्कि उन्हें बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का भी मौका दिया जायेगा। मेरी सभी पार्टिसिपेंट्स को ये सलाह है कि एक्टिव रहें लोगों का मनोरंजन करें और बिग बॉस के घर में अच्छे से रहें”।
Voot पर धमाका करने वाला ये रियलिटी शो सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ लोकप्रिय लोगों, कुछ कलाकारों को अपनी किस्मत आजमाने का मौका देगा। हालांकि, अगर ये प्रतियोगी दर्शकों को प्रभावित कर सकते हैं, तभी वे आगे बढ़ेंगे। कहा जा रहा है कि इनमें से 4 फाइनलिस्ट को बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री का मौका दिया जाएगा।  

बता दें कि बिग बॉस 15 में कॉमनर्स की एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन पिछले सीजन के फिनाले के तुरंत बाद ही शुरू हो गए थे तो वहीं अब मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ के लिए सिलेब्रिटी कपल्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। सिर्फ कपल्स ही नहीं बल्कि कई सिंगल सिलेब्रिटीज को भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया गया है। ‘बिग बॉस 15’ टीवी पर कब टेलिकास्ट किया जाएगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है, पर कहा जा रहा है कि इस बार यह अक्टूबर में शुरू होगा। शो में 10 सिलेब्रिटी कपल्स के अलावा 5 कॉमनर्स शामिल होंगे।

https://hindi.popxo.com/article/divyanka-tripathi-break-silence-on-tmkoc-dayaben-role-offer-in-hindi-956018

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!