ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सलमान खान के रिलेशनशिप्स इस वजह से नहीं किए काम, एक्टर ने बताया किस की थी गलती

सलमान खान के रिलेशनशिप्स इस वजह से नहीं किए काम, एक्टर ने बताया किस की थी गलती

सलमान खान आज के वक्त में काफी बदल गए हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी चीजों का सामना किया है और इस वजह से ही वह आज इस तरह के इंसान बन पाए हैं। 57 की उम्र में सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट एलीजिबल बैचलर हैं और उनका मानना है कि वह प्यार में काफी अनलकी रहे हैं और उन्होंने बताया कि वह रिलेशनशिप्स में भी अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं रहे हैं। आज वह अकेले हैं और वह अक्सर अपनी एक्सिस के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि आज सब काफी खुश हैं और वह मानते भी हैं कि उनकी गलती थी।

दरअसल, सलमान खान, रजत शर्मा के शो आप की अदालत में पहले गेस्ट के तौर पर आए थे और उन्होंने शो में खुलकर अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में बात की। सलमान खान ने कहा कि आज उनकी सभी एक्सिस अपने हैप्पी स्पेस में हैं और वह जानते हैं कि उनकी गलती के कारण वह किसी के भी साथ नहीं हैं।

सुपरस्टार ने खुद को प्यार में अनलकी बताया और कहा, ”अनलकी इन लव। जब कोई आएगा-आएगी तो हो जाएगा। दरअसल, जब कोई वैसा आता है तो अपने आप सब हो जाता है। और सब अच्छे हैं लेकिन कमी मुझ में है। जब इंसान जाता है तो गलती उसकी होती है और जब दूसरा इंसान जाता है तब भी गलती उनकी होती है और ये उन्ही के अंदर होता है और जब तीसरा इंसान जाता है तब भी गलती उनकी होती है। लेकिन जब चौथा इंसान जाता है तो एक शक आता है और फिर लगता है कि गलती मेरी थी या उनकी? जब पांचवा इंसान होता है तो ये 60-40 रहता है। यहां तक कि आज भी सलमान खान को उम्मीद है कि उनकी जिंदगी में कोई खास आएगा”।

सलमान खान ने आगे कहा, ”उससे ज्यादा जाने लगती है तो वो कंफर्म कर जाती है कि फॉल्ट मेरा ही था। इसमें किसी का दोष नहीं है, ये बस मेरा दोष है। शायद एक फीयर का हो कि मैं शायद उनको वो जिंदगी, वो सुख ना दे पाउ जो उनके दिमाग में है। मुझे यकीन है कि सब अपनी जगह बहुत खुश हैं।”

ADVERTISEMENT

सलमान खान हो सकता है कि प्यार में अनलकी रहे हों लेकिन वह आज देश के सबसे बड़े स्टार में से एक हैं और उनके कई फैन्स हैं। वह हाल ही में फिल्म ”किसी का भाई किसी की जान” में नजर आए थे और इसमें अपनी एक्टिंग से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था।

01 May 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT