home / एंटरटेनमेंट
BB 15: सलमान खान ने ईशान सेहगल को कहा- माइशा ने खराब की है उनकी छवी, दिया राजीव का साथ

BB 15: सलमान खान ने ईशान सेहगल को कहा- माइशा ने खराब की है उनकी छवी, दिया राजीव का साथ

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पिछले हफ्ते हुई ईशान सेहगल और राजीव अदातिया के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात की थी। साथ ही उन्होंने माइशा से यह भी पूछा कि क्या उन्हें सही में ईशान की इमेज की परवाह है या नहीं? माइशा से बात करते हुए सलमान खान ने कहा, आप ईशान की छवि को लेकर परेशान हैं हैना? आप दोनों आपस में बात कर रहे थे। आप उसके पास्ट के बारे में जानना चाहती थी। वह अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था। यह टॉपिक भी आप दोनों की वजह से बाहर आया। 

इसके बाद सलमान, ईशान को कहते हैं, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि राजीव आपकी छवि खराब होने के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। ईशान कहते हैं, मैं जानता हूं कि उनकी इंटेंशन गलत नहीं थी लेकिन उन्होंने कुछ चीजें बोली हैं…, इस पर सलमान उन्हें बीच में रोक देते हैं और बोलते हैं, मैं भी आप से यही कह रहा हूं कि वह जिम्मेदार नहीं हैं। माइशा ने इसकी शुरुआत की। अगर आपको लगता है कि राजीव ने उन चीजों की शुरुआत की तो क्या आपको यह नहीं लगता है कि माइशा को आपको घर के बाहर की जिंदगी को लेकर पोक नहीं करना चाहिए। 

इसके बाद सलमान खान ने ईशान और माइशा को अपना अलग-अलग गेम खेलने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने कहा कि वो दोनों खुद यह तय करें कि उनके लिए अधिक जरूरी क्या है, गेम या फिर दोनों का रिलेशनशिप। साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि अगर आप दोनों साथ हैं तो फिर इसे अपनी ताकत बनाएं और आपको गेम में इंडिविजुअल के तौर पर पार्टिसिपेट करना चाहिए। 

इस पूरे समय राजीव काफी इमोशनल दिखाई दिए। जब सलमान खान ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा, बात को क्लियर करने के लिए आपका शुक्रिया। मैं काफी इमोशनल हूं और जब से मैं घर में आया हूं तब से ही रो रहा हूं। पिछले हफ्ते राजीव ने बताया था कि उनकी और ईशान की दोस्ती जितना सब सोचते हैं, उससे अधिक मजबूत है। इस पर ईशान ने कहा था कि राजीव के शब्द नैशनल टीवी पर उनकी इमेज को खराब कर रहे हैं और वह एक स्ट्रेट व्यक्ति हैं। इस पर दोनों के बीच काफी बहस हुी थी और इसके बाद घरवालों ने आकर उन्हें शांत किया था।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकयेर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

01 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text