Advertisement

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 14: सलमान खान ने कराया BB हाउस का टूर, आप भी देखिए घर के अंदर की तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 24, 2020
बिग बॉस 14: सलमान खान ने कराया BB हाउस का टूर, आप भी देखिए घर के अंदर की तस्वीरें
टीवी के सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फैन्स के इंतजार की घड़ियां अब बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाली हैं क्योंकि बिग बॉस सीजन का नया सीजन 3 अक्टूबर 2020 से ऑन एयर हो रहा है। इस शो में कई मशहूर हस्तियां नजर आएगीं, जो 3 महीने तक इसी घर के अंदर कैद रहेंगी और दर्शकों को एंटरटेन करेंगी।
वैसे एक तरफ जहां इस शो (Bigg Boss 14) के आने से पहले फैन्स के मन में इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ वो नये सीजन के नये घर को लेकर भी काफी उत्सुक होते हैं और हों भी क्यूं न, आखिर BB हाउस होता ही इतना शानदार है। यही वजह है कि बिग बॉस सीजन 14 के घर की तस्वीरें सामने आते ही वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

Instagram

दरअसल, कलर्स के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकांउट पर BB हाउस की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें घर के अंदर आलीशान स्पा, मॉल, थिएटर और रेस्टोरेंट नजर आ रहा है। इसे देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार का सीजन कुछ अलग हटकर होने वाला है।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-premiere-date-out-show-on-air-from-3-october-latest-news-in-hindi

Instagram

Instagram

Instagram

बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने से पहले इस सीजन को लेकर सलमान खान ने कुछ खास जानकारी देते हुए Press Conference भी की है। इसमें उन्होंने बताया कि BB14 में बहुत कुछ खास और अलग अंदाज में होने वाला है, जिसके लिए सभी को 3 अक्टूबर तक इंतजार करना होगा। उन्होंने बताया कि हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के शुरुआती दिनों में घर के अंदर कंटेस्टेंस के साथ रहेंगे और काफी धमाल करते हुए नजर आएंगे।

#BB14PressConference

Salman Khan ke saath aaj pata chalega kaise dega #BiggBoss, 2020 ko jawaab! #BB14PressConference #BB14 #BiggBoss2020

Posted by COLORS TV on Thursday, September 24, 2020

इस शो के प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान ये बात भी सामने आई कि BB14 में सलमान खान कम फीस ले रहे हैं। उन्‍होंने ऐसा फैसला इसलिए किया ताकी बिग बॉस शो के पूरी यूनिट को पूरा पैसा मिल सके। उनकी सैलरी में कटौती न की जाए। उन्होंने कहा कि वो अपनी सैलरी कटवाकर खुश हूं ताकि सभी को पैसे मिल सकें। सभी को कोरोना काल की सकंट घड़ी में रोजगार मिलना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही सलमान खान ने तंज कसते हुए ये भी कहा, ‘जो लोग मेरी तारीफ करते हैं उन्हें भी थैंक्यू और जो लोग मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी थैंक्यू’।

https://hindi.popxo.com/article/nawazuddin-siddiqui-wife-filed-harassment-case-against-actor-news-in-hindi-910186

सलमान खान ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान BB हाउस का टूर भी कराया। घर में मॉल देखकर लग रहा है कि इस बार कंटेस्‍टेट्स शॉपिंग भी कर सकेंगे। स्पा में रिलैक्स करने का मौका मिलेगा और रेस्टोरेंट से पका-पकाया खाना भी खाने को मिलेगा। यही नहीं वो थियेटर में मूवी भी एंजॉय कर सकेंगे। लेकिन ये सारी सुविधाएं किसको, कैसे और कब मिलेगी ये तो बिग बॉस ही जानते हैं।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-vikas-gupta-name-removed-from-special-guest-list-at-last-moment-in-hindi-909740