home / एंटरटेनमेंट
सलमान खान की भांजी अलिजे अग्नीहोत्री बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू, देखें उनकी शानदार Pics

सलमान खान की भांजी अलिजे अग्नीहोत्री बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू, देखें उनकी शानदार Pics

काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ने भी ग्रांड डेब्यू नहीं किया है हैना? लेकिन अब समय आ गया है। दरअसल, अलिजे अग्नीहोत्री बी-टाउन का फ्रेश चेहरा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और बहुत सी अफवाहें आ रही हैं कि वह जल्द ही डेब्यू करने वाली है। पिछले हफ्ते ही अपने ज्वेलरी कमर्शियल के कारण सुर्खियों में आई थीं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन है अलिजे अग्नीहोत्री। 

कौन है अलिजे अग्नीहोत्री

Instagram

दरअसल, फिलहाल सलमान खान के नाम की वजह से अलिजे अग्नीहोत्री अधिक चर्चा में बनी हुई हैं। वह सलमान खान की बहन अलवीरा खान की बेटी हैं। सुपरस्टार की भांजी को हर तरह का सपोर्ट और प्रोत्साहन मिल रहा है। पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक कमर्शियल वीडियो अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर की और लिखा, अरे वाह, अलिजे अग्नीहोत्री खान आप बहुत ही प्यारी लग रही हैं। गोड ब्लेस यू। सलमान से इतर, अलिजे के पिता अतुल अग्नीहोत्री भी उनका काफी समर्थन कर रहे हैं। 

फिलहाल अलिजे, मॉडलिंग के जरिए खुद का नाम बनाने में लगी हुई हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने आंटी सीमा खान के ब्राइडल लाइन के लिए भी शूट किया था। साथ ही वह एक्ट्रेस बनने की भी ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने क्लासिक डांस सरोज खान से सीखा है। कोरियोग्राफर सरोज खान को अलिजे में काफी पोटेंशियल दिखा था और उन्होंने इसके बारे में 2019 में बात भी की थी। उन्होंने कहा था, मैं युवाओं को डांस सिखाती हूं और अलिजे भी उनमें से एक है। वह जल्द ही हिरोइन बनेंगी। अलीजे मुझसे एक साल के लिए सीख रही हैं और उन्होंने 6  महीने पूरे कर लिए हैं। 

जल्द करने वाली हैं डेब्यू?

Instagram

पहले ऐसी अफवाहें आई थीं कि अलिजे, सलमान खान की फिल्म दबंग से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि, उनके पिता ने बाद में इन सभी अफवाहों को खत्म करते हुए कहा था, ”ये सच नहीं है क्योंकि वह सही कास्टिंग नहीं है और कभी इस बारे में नहीं सोचा गया है। मैंने अखबार में ये अफाव पढ़ी लेकिन ये सच नहीं है। अगर आप कुछ कहते हैं तो भी मुसीबत में फंस जाते हैं और नहीं कहते हैं तो भी फंस जाते हैं, यह एक ट्रिकी जगह है। मैंने अपनी बेटी को कहा है कि ये सब खत्म होने दें लेकिन ये बहुत ही अच्छा है कि लोग बात कर रहे हैं। ”

अब एक बार फिर अलिजे सुर्खियों में बनी हुई हैं और हमने सुना है कि ये उनकी आने वाली फिल्म की तैयारी का हिस्सा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अलिजे सूरज बरजात्या के बेटे अवनीश बरजात्या की फिल्म से डेब्यू करेंगी, जिसमें वह सनी देओल के बेटे राजवीर देओल के साथ नजर आएंगी। हम अलिजे के डेब्यू फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

23 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text