home / एंटरटेनमेंट
sajid khan In Bigg Boss 16

BB16: साजिद खान बन गए हैं घर के सबसे बड़े बुली, सुंबुल और अब्दु के साथ उनका बिहेवियर है प्रूफ

साजिद खान बिग बॉस के घर के वो कंटेस्टेंट हैं जो अपने सीनियर होने के साथ अपने बॉलीवुड कनेक्शन्स से घर के लोगों को शुरू से कंट्रोल करते दिखे हैं। जो लोग उनसे लड़ते हैं वो तुरंत ही कुछ समय में उन्हें सॉरी भी बोलते दिखते हैं जैसे टीना और शालीन, अर्चना और प्रियंका भी उन्हें जवाब देने के बाद उन्हें अपनी बात की सफाई जरूर देती हैं और खुद उनके मंडली के लोग पूरे सीजन के लंबे समय तक उनकी हां में हां मिलाते दिखे हैं। वैसे बिग बॉस के रेगुलर लवर्स ये तो मानेंगे कि साजिद मंडली के मुखिया बनते-बनते कब घर के सबसे बड़े बुली बन गए हैं उन्हें खुद भी नहीं पता है। लेकिन सुंबुल से लेकर उनके खास अब्दु तक सब साजिद के इस बिहेवियर के शिकार हो चुके हैं। हम .यहां ऐसे ही कुछ घटनाओं का जिक्र करेंगे-

नॉमिनेशन पर साजिद का रिएक्शन

साजिद बार-बार ये बोलते हैं कि उन्हें नॉमिनेशन से डर नहीं लगता है, लेकिन अपने खिलाफ कुछ भी नेगेटिव सुनते ही वो सामने वाले की क्लास लेने लगते हैं। फिर चाहे प्रियंका से नॉमिनेशन पर उनकी बहस हो या फिर श्रीजिता के ये कहने पर कि साजिद जी को नॉमिनेशन से फर्क पड़ता है उनका रिएक्शन हो। BB16 Day 96 Highlights: अर्चना, टीना और शालिन की लड़ाई से रद्द हुआ नॉमिनेशन से बचाने का टास्क

ADVERTISEMENT

सुंबुल के लिए साजिद की बातें

सुंबुल साजिद खान के लिए एक सुपर सॉफ्ट टारगेट बन गई हैं। वो अपने हर तरह के काम करवाने के लिए सुंबुल को यूज करते हैं। पिछले नॉमिनेशन में साजिद ने इस बात का प्रूफ देते हुए एमसी स्टेन से कहा था कि नॉमिनेशन में निमृत की जगह सुंबुल को सेव करो क्योंकि वो हमारे लिए खाना बनाती है। इतना ही नहीं साजिद हमेशा सुंबुल को अपनी बात मनवाते हैं और उसे अकसर डिमोटिवेट करने वाले कमेंट्स देते हैं। जब भी सुंबुल कुछ करती हैं, झगड़ा या डांस, किसी पर कटाक्ष, स्टेन के साथ मिलकर साजिद को सबसे पहले हंसी भी आती है।

अब्दु के साथ साजिद, दोस्ती या कुछ और

तजाकिस्तान से आए अब्दु के साथ साजिद की पहले की गई मस्ती ऐसे भी लोगों को पसंद नहीं आई थी। अब जब से अब्दु फिर से घर में वापस आए हैं तभी से साजिद उन्हें फिर से पहले की तरह अपने कंट्रोल में रखना चाहते हैं। पहले तो उन्होंने अब्दु को प्रियंका या टीना से बात करने से मना किया, फिर बार-बार अब्दु को ये अहसास कराते दिख रहे हैं कि कैसे उनका ये बदला हुआ अंदाज बाहर उनके फैन्स को पसंद नहीं आएगा और वो बदल गए हैं। साथ ही साजिद ने अब्दु को ये भी कहा कि वो कैसे कैप्टन हैं।

ADVERTISEMENT

साजिद-प्रियंका में हुई तनातनी, धमाकेदार रहा कैप्टेंसी टास्क और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

पीठ पीछे चुगली और अनफेयर गेम

साजिद एक तरफ तो कंटेस्टेंट्स के सामने अपनी एक समझदार इंसान की इमेज बनाते हैं फिर उनके पीठ पीछे जाकर उनके बारे मे नेगेटिव कमेंट्स करते हैं। अपनी मंडली में भी वो किसी को अपने खिलाफ बोलता देखकर ऐसे रिएक्ट करते हैं कि लोग उन्हें समझाने लगते हैं। हाल ही में उन्होंने घरवालों को कोल्ड ड्रिंक जैसी चीज के लिए भूखे नंगे जैसे कमेंट दिए थे। संचालक के रूप में भी साजिद कार्य में हमेशा अपने हिसाब से नियम लाते हैं।

ADVERTISEMENT

साजिद खान जब से बिग बॉस में आए हैं इसे सोशल मीडिया पर उनकी तरफ से अपनी इमेज सुधारने की कोशिश ही बताया गया है और अब उनका बिहेवियर लोगों की इस बात को हवा भी दे रहा है।

06 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text