home / एंटरटेनमेंट
Sa Re Ga Ma Pa Little Champs 9 winner Jetshen Dohna Lama in hindi

सिक्किम की 9 साल की जेटशेन बनीं Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9 की विनर, जानिए कितनी मिली प्राइज मनी

छोटे पर्दे पर इस समय बच्चों के कई शोज दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। ऐसा ही एक शो है ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’। इस शो में नन्हे-नन्हें कंटेस्टेंट ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। हाल ही में शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। इसमें 9 साल के जेटशेन दोहना लामा (Jetshen Dohna Lama), जो सिक्किम की रहने वाली हैं।ने सारेगामापा की ट्रॉफी जीती है। वहीं जलंधर के रहने वाले हर्ष सिकंदर (Harsh Sikander) फर्स्ट रनर-अप बने हैं और ज्ञानेश्वरी गाडगे को सेकेंड रनर-अप अनाउंस किया गया।

अनु मलिक, शंकर महादेवन और नीति मोहन सारेगामापा लिटिल चैंप सीजन 9 के जज थे, जबकि भारती सिंह ने शो की होस्टिंग की। इस फिनाले के लिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप और म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी भी फिनाले में शामिल हुए। उन्होंने दर्शकों को हंसाया। जैकी श्रॉफ ने मंजीरा का किरदार निभाकर उत्साह बढ़ा दिया। अमित त्रिवेदी जेटशेन के गाने से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उनसे ‘पेरेशान’ गाने का अनुरोध किया।

ADVERTISEMENT

जेटशेन को ट्राफी के साथ मिली प्राइज मनी

इस पूरे सीजन में सिक्किम की जेटशेन न सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि अपने बोलने के स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन और धमाकेदार गायकी से सभी को हैरान कर दिया। शो के ग्रैंड फिनाले में, प्रतियोगियों ने कई शानदार प्रदर्शन किए और जेटशेन की सारेगामापा की ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।

मिनी सुनिधि चौहान का मिला टाइटल

जेटशेन सिक्किम से हैं। जेटशेन बहुत धीरे और प्यार से बोलती है। उन्होंने तीन साल की उम्र में गायन सीखना शुरू कर दिया था। शो में उन्हें मिनी सुनिधि चौहान कहा जाता था। शो जीतने के बाद जेटशेन ने कहा, ‘मेरा सपना सच हो गया है। प्रतियोगिता कठिन थी क्योंकि सभी इतने प्रतिभाशाली थे। इस सफर में बहुत कुछ सीखने को मिला। मैं सभी की आभारी हूं। मैं यहां से ढेर सारी यादें लेकर जा रही हूं।’

ADVERTISEMENT

एक से बढ़कर एक थे फाइनलिस्ट 

सिंगिंग रियलिटी शो की दुनिया में सबसे अधिक प्यार पाने वाले इस शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का बीती रात धमाकेदार ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया। इस एपिसोड में टॉप 6 फाइनलिस्ट ने खूब दमदार परफॉर्मेंस दिखाया। इन 6 फाइनल कंटेस्टेंट्स में हर्ष सिकंदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतनु मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे के नाम शामिल हैं जिन्होंने विनर के ताज को पाने के लिए अपना दम खूब दिखाया। हर कंटेस्टेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया।

23 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text