home / एंटरटेनमेंट
rubina dilaik in jhalak dikhla Jaa

रुबीना दिलैक झलक दिखला जा में आएंगी नजर, कहा, मुझे खुद को चैलेंज देना पसंद है

बिग बॉस की विजेता रह चुकी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लोग इस वक्त टीवी पर खतरों के खिलाड़ी में स्टंट्स करते देख रहे हैं। शो में रुबीना काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं और उन्हें शो की टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक के रूप में देखा जा रहा है। 

अब एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भाग लेने की तैयारी कर रही हैं और इस शो से उन्हें खुद को चैलेंज करने का मौका मिल रहा है। रुबीना ने अनुसार झलक दिखला जा में भाग लेना उनके लिए अपने रिएलिटी शो के लिस्ट में आखिरी टिक होगा और इसके साथ वो हर तरह का रिएलिटी शो कर चुकी होंगी। एक्ट्रेस ने कहा, झलक दिखला से बेहतर प्लैटफॉर्म क्या हो सकता है। एक एक्टर के तौर पर मैं पहले भी स्क्रीन पर परफॉर्म कर चुकी हूं, लेकिन बेहतरीन जज के सामने जाकर डांस करना और वो भी डांस क्वीन, माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना मेरे लिए एक नई चुनौती है और मुझे खुद को चैलेंज करना पसंद है।

आगे रुबीना ने कहा कि मैं बहुत बेसब्री से नए डांस फॉर्म को सीखने और अपने डांस स्किल्स को सुधारने का इंतजार कर रही हूं। आशा है कि मैं अपने फैन्स को एंटरटेन करने और लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब हो जाउंगी।

चैनल द्वारा शेयर किए गए पहले वीडियो के बाद ये तो तय है कि अब तक रुबीना के अलावा अनुपमा के पारस कलनावत, बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे, निया शर्मा और धीरज धूपर शो में शामिल हो चुके हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार अमृता खानविलकर भी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। इनके अलावा निती टेलर, बी प्राक, अली अस्गर जैसे कंटेस्टेंट भी शो में शामिल हो सकते हैं।

झलक दिखला जा का सीजन 10 पूरे 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है, और शो में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज के रूप में नजर आएंगे।

11 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text