home / एंटरटेनमेंट
TV serials to go off air soon

रुबीना दिलैक के ‘शक्ति…’ सहित ये टीवी शो होंगे बंद, कहीं इनमें से एक आपका भी फेवरेट तो नहीं

छोटे पर्दे की दुनिया भी काफी अलग है। यहां बॉलीवुड फिल्मों की तरह एक वीकेंड पर ही सीरियल के हिट या फ्लॉप होने का फैसला नहीं हो जाता। बल्कि समय के साथ हर हफ्ते आने वाली टीआरपी रेटिंग्स सीरियल्स का भविष्य तय करती हैं। इसके अलावा और भी कई वजह होती हैं, जो अच्छे खासे सीरियल को रातों-रात बंद करवा देती हैं। जैसे सीरियल के मेन लीड का शो छोड़ देना या फिर बदली हुई कहानी दर्शकों को पसंद न आना। वजह जो भी हो लेकिन आज के समय में कुछ ही सीरियल ऐसे हैं, जो सालों-साल चल पाते हैं। वर्ण कुछ शो तो आते ही कुछ महीनों में बंद हो जाते हैं। इन दिनों छोटे पर्दे पर ऐसी ही कुछ हलचल मची हुई है। टीवी पर आने वाले कुछ बड़े और छोटे सीरियल अब ऑफ एयर होने जा रहे हैं, इनमें कलर्स चैनल के पॉपुलर शो ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ का नाम भी शामिल है। 

कलर्स चैनल पर ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ साल 2016 में आया था। अपने नए कंटेंट और सितारों की वजह से इस शो ने आते ही आसमान छू लिया और टीआरपी चार्ट पर अपनी जगह बना ली। हालांकि बीच में रुबीना दिलैक और विवियन डिसेना के अचानक शो छोड़ने के बाद इसके चाहने वालों में कुछ कमी आ गई मगर ‘बिग बॉस’ जीत कर लौटीं रुबीना दिलैक की वापसी ने एक बार फिर दर्शकों का ध्यान इस सीरियल की ओर खींचा मगर अब यह शो भी बंद यानि ऑफ एयर होने जा रहा है। इस वजह ‘बिग बॉस’ के नए सीजन के स्लॉट को बताई जा रही है। 

वहीं ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ के अलावा सब टीवी पर आने वाला शो ‘काटेलाल एंड संस’ भी जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। हालांकि शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार कम बजट की समस्या के चलते इसे भी बंद किया जा रहा है।

इसके अलावा ज़ी टीवी का शो ‘कुर्बान हुआ’, सब टीवी पर आने वाला ‘हीरो गायब मोड ऑन’ और सोनी टीवी का शो ‘तेरा यार हूं मैं’ एक महीने के भीतर ही ऑफ एयर होने जा रहा है। हालांकि इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

29 Jul 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text