एंटरटेनमेंट

पति अभिनव संग बोल्ड अवतार में नज़र आईं रुबीना दिलैक, नेहा कक्कड़ के गाने में दिखेगा जलवा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 9, 2021
rubina dilaik romancing with her husband abhinav shukla, Rubina Dilaik, Abhinav Shukla
‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही रुबीना दिलैक के पास काम के कई ऑफर आने शुरू हो गए हैं। कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे हाथ में चूड़ा पहने नज़र आ रहीं थीं। अब रुबीना सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपने नये काम में जुट गई हैं। जी हां, रुबीना दिलैक जल्द ही नेहा कक्कड़ के एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। खास बात यह है कि नेहा कक्कड़ (neha Kakkar) के इस म्यूजिक वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की जोड़ी और किसी के साथ नहीं बल्कि खुद उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ नज़र आएगी। 
ऐसा पहली बार होगा जब फैंस रुबीना और अभिनव की जोड़ी को एक साथ देख पाएंगे। यह करिश्मा कर दिखाया है सिंगर नेहा कक्कड़ ने। रुबीना और अभिनव के इस म्यूजिक वीडियो में आवाज़ देंगी नेहा कक्कड़। यह गाना 18 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज होगा। मगर इसकी पहली झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है। इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है इसमें रुबीना और अभिनव की केमेस्ट्री देखने लायक है। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आपको बता दें इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘मरजानिया’ है।

‘मरजानिया’ के इस फर्स्ट लुक में रुबीना और अभिनव स्विमिंग पूल के पास खड़े नज़र आ रहे हैं। अभिनव ने कलरपुल शर्ट पहनी है और शॉर्ट के साथ एक मैचिंग हैट लगाए दिख रहे हैं। वहीं रुबीना ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं। यह पहली बार होगा जब दर्शकों को टीवी की इस सीधी-सादी बहू का बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा। इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, “मरजानिया अनाउंस करते हुए सुपर एक्साइटेड हूं।” वहीं अभिनव शुक्ला लिखते हैं, “आपका पंजाबी मुंडा मरजानिया में रुबीना दिलैक के साथ।”

आपको बता दें बिग बॉस 14 में आने से पहले रुबीना और अभिनव एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे। इस बात का खुलासा रुबीना ने शो के दौरान किया था। उन्होंने बताया कि वो और अभिनव शुक्ला एक दूसरे से तलाक लेना चाहते थे। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर दोनों अपनी शादी को एक मौका देने के लिए आये थे। उन दोनों ने इस मौके को अच्छी तरह भुनाया और शो में रहते हुए दोनों के बीच एक बार फिर प्यार हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा था, “बिग बाॅस के घर पर न तो आपके पास फोन है और न ही भागने के लिए कोई जगह। हम या तो लड़ सकते थे या फिर पैचअप कर सकते थे। घर के अंदर हमने अपनी परेशानियों का सामना किया और एक-दूसरे को समझने की कोशिश की।” 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!