home / एंटरटेनमेंट
Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, Getting Divorce, Bigg Boss

टूटने की कगार पर पहुंच गई थी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अभी पार्टी मूड से बाहर नहीं आई हैं। अपनी इस जीत को रुबीना परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर एन्जॉय कर रही हैं और नॉर्मल लाइफ में लौटने की कोशिश कर रही हैं। बिग बॉस में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला एक साथ अंदर गए थे। दोनों के लिए बिग बॉस का ये सीजन काफी मायनों में खास रहा। जहां एक तरफ रुबीना दिलैक शो की विनर रहीं वहीं दूसरी ओर पति अभिनव शुक्ला से उनका रिश्ता टूटते-टूटते बच गया। बिग बॉस के घर में दोनों की पर्सनल लाइफ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती थी। दरअसल, शो में रुबीना ने इस बात का खुलासा भी किया था बिग बॉस में आने से पहले दोनों की शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी। अब उन्होंने इसके पीछे की वजह से भी पर्दा उठा दिया है। 
https://hindi.popxo.com/article/bollywood-stars-weird-and-funny-photos-in-hindi
बॉलीवुड और टीवी जगत में सेलेब्स की शादी कितने समय तक टिकेगी कोई नहीं कह सकता। इस दुनिया में ब्रेकअप और तलाक आम बात हैं। बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी में भी इसी दौर से गुजर रही थी। शो के दौरान रुबीना दिलैक ने बताया था कि वो और अभिनव शुक्ला एक दूसरे से तलाक लेना चाहते थे। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर दोनों अपनी शादी को एक मौका देने के लिए आये थे। उन दोनों ने इस मौके को अच्छी तरह भुनाया और शो में रहते हुए दोनों के बीच एक बार फिर प्यार हो गया।

एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलैक ने अपने रिश्ते के बीच आई दरार के पीछे की वजह का खुलासा भी किया। उन्होंने बताया, “बिग बॉस के घर में हमारे पास शादी में आई दरार का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं था। क्योंकि बहार हम अपनी परेशानियों से भाग सकते थे लेकिन बिग बॉस के घर पर ऐसी कोई जगह नहीं है जहां हम भाग सकें। बाहर जब हमारे बीच लड़ाई होती थी तो हम अलग-अलग नेटफ्लिक्स देख लेते थे, फोन पर बिज़ी हो जाते थे या कहीं बाहर चले जाते थे। हम इतना भी नहीं सोचते थे कि इस वजह से हम सामने वाले इंसान को हमारी वजह से परेशान कर रहे हैं।”

ADVERTISEMENT
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रुबीना ने बताया, “बिग के घर पर न तो आपके पास फोन है और न ही भागने के लिए कोई जगह। हम या तो लड़ सकते थे या फिर पैचअप कर सकते थे। घर के अंदर हमने अपनी परेशानियों का सामना किया और एक-दुसरे को समझने की कोशिश की।”

वहीं अभिनव शुक्ला ने भी अपनी शादी टूटने को लेकर बताया कि, “हम दोनों की सोच अलग है और हमारे अपने मजबूत ओपिनियन हैं। बिग बॉस के घर में जब-जब हमारी सोच क्लैश हुई हमारे बीच लड़ाई हुई। लॉक-डाउन का समय हम सबके लिए कठिन था। हमने हमारे रिश्ते को 6 महीने दिए थे। मगर बिग बॉस में आने के बाद स्थिति बदली और एक-दूसरे के प्रति हमारी सोच बदल गई। अब हम फिर एक साथ हैं।” आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ल ने साल 2018 में शादी की थी। 

ADVERTISEMENT

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

24 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text