home / एंटरटेनमेंट
रुबीना दिलैक को हो रहा है इस बात का पछतावा कि उन्होंने बिग बॉस का शो बीच में ही क्यूं नहीं छोड़ दिया

रुबीना दिलैक को हो रहा है इस बात का पछतावा कि उन्होंने बिग बॉस का शो बीच में ही क्यूं नहीं छोड़ दिया

बिग बॉस सीजन 14 काफी हिट शो रहा था। इसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने साथ में हिस्सा लिया था और शुरूआत से ही वो काफी चर्चा में रहे थे। दोनों के लिए बिग बॉस का ये सीजन काफी मायनों में खास रहा। जहां एक तरफ रुबीना दिलैक शो की विनर रहीं वहीं दूसरी ओर पति अभिनव शुक्ला से उनका रिश्ता टूटते-टूटते बच गया। अब तो बिग बॉस का नया सीजन भी शुरू होने वाला है और रुबीना ने शो से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

जी हा, रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। रुबीना ने लिखा है-‘मुझसे कई बार पूछा गया है कि BB14 हाउस में ऐसा कौन सा काम है जिसे करने या न करने पर मुझको पछतावा हुआ है !! तब मेरे पास विचारों की स्पष्टता नहीं थी, मिक्स फीलिंग्स थीं और बहुत कुछ हो रहा था!’

वो आगे लिखती हैं, ”अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, और एक चीज जो मुझे बुरी तरह प्रभावित करती है, वह थी उस दिन का सीन जब अभिनव को एलिमिनेट कर दिया गया था। अभिनव के बिग बॉस 14 के सफर का फैसला उन लोगों के हाथ में दे दिया गया था जो उनके मुकाबले कम योग्य थे और उस रेस में भी नहीं थे। उनका कुछ और ही मकसद था और उस बात का विरोध भी नहीं किया। उस वक्त में दर्द और पीड़ा में इतनी डूबी हुई थी कि मैं देख ही नहीं पाई कि असल में क्या चल रहा है। काश मैं उसी दिन अभिनव के साथ बाहर आ जाती जिस दिन उनका अनफेयर एलिमिनेशन किया गया। वो भी बिग बॉस द्वारा नहीं बल्कि घर के कुछ अन्य सदस्यों द्वारा जो बिग बॉस के घर में न तो अपने सफर के साथ न्याय कर पाए और न ही खुद को”।

दरअसल, बिग बॉस में अपनी पर्सनैलिटी और नेचर की वजह लोकप्रियता हासिल करने वाले, सबके चहेते अभिनव शुक्ला को जब शो से बाहर कर दिया गया था तो दर्शक और फैंस इस बात से बेहद गुस्सा थे। क्योंकि शो में जेंटलमेन बनकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनव पॉपुलैरिटी में सबसे आगे थे, उनका इस तरह से शो से बाहर होना लोगों को हजम नहीं हो रहा था। 

अभिनव की एलिमिनेशन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर फैंस की बिग बॉस के मेकर्स के साथ जंग छिड़ गई थी। फैंस कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला को वोट की कमी के कारण नहीं निकाल पाये तो उन्हें शो से अनफेयर तरीके से बाहर कर दिया गया। हालांकि उस समय रुबीना दिलैक शॉक में थी लेकिन इतने समय बाद उन्होंने अभिनव के बिग बॉस एलिमिनेशन पर पछतावा हो रहा है।

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT: वीकेंड के वार पर हुआ चौंका देने वाला एलिमिनेशन, एक नहीं दो कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

25 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text