home / एंटरटेनमेंट
rubina dilaik in kkk

खतरों के खिलाड़ी में स्टंट को लेकर नर्वस हैं रुबीना दिलैक, शो करने के पीछे ये है बड़ी वजह

बिग बॉस जैसा पेचीदा रिएलिटी शो जीत चुकी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लोग जल्दी ही खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में स्टंट करते देखेंगे। शो को लेकर रुबीना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बात की है और बताया है कि वो इस शो को लेकर उत्साहित कम हैं और नर्वस ज्यादा हैं।

रुबीना से ये पूछने पर कि इस शो को लेकर वे कितनी उत्साहित हैं एक्ट्रेस ने कहा, इमानदारी से कहूं तो एक्साइटमेंट से ज्यादा अभी मैं नर्वस हूं। ये अपने तरह का शो है और मैंने अब तक कभी सोचा भी नहीं था कि मैं कहीं जाकर कहूंगी कि हे, चलो अपने डर का सामना करते हैं। इसलिए अभी तो ये नर्वसनेस ज्यादा है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट मौजूद थे। अभिनव ने शो में काफी एपिसोड तक अच्छा परफॉर्म किया था, हालांकि शो के फिनाले में अर्जुन बिजलानी ने फायनलिस्ट दिव्यांका त्रिपाठी को हराकर जीत हासिल की थी। अभिनव टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल नहीं थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

रुबीना से जब ये पूछा गया कि क्या अभिनव ने उन्हें शो में भाग लेने के लिए टिप्स दी हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा कि अभिनव ने कहा कि मैं ये शो कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि इस शो में किसी भी तरह का टिप या मंत्रा काम नहीं आता है क्योंकि हर आदमी के अपने डर, अनुभव और ताकत है। कब कौन सा डर आपको रोक दे और कौन सा स्ट्रेन्थ आपको पुश कर दे, कहना मुश्किल है और स्थिति के अनुसार होता है। अपनी स्ट्रेन्थ पर बात करते हुए रुबीना ने कहा कि वो फिजिकली और मेंटली दोनों रूप से स्ट्रॉन्ग है और ये स्थिति पर भी निर्भर करता है। 

छोटी बहू, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसै शो कर चुकी एक्ट्रेस ने शो करने के लिए हामी भरने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, इस वक्त मेरे पास कोई भी शो नहीं है तो मैंने सोचा घर में रहकर क्या करना है। इससे अच्छा है काम करूं तो मैंने इस शो के लिए हां कर दिया।

27 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text