ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Hurray !!! We’re Right: रुबीना दिलैक सच में हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ कर दी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

Hurray !!! We’re Right: रुबीना दिलैक सच में हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ कर दी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

पिछले काफी समय से रुबीना दिलैक की प्रेगनेंसी की अफवाह चल रही थी, लेकिन हर बार रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला दोनों ने इसका खंडन किया है। लेकिन हमने आपके साथ कई ऐसी खबरें शेयर कि थी जिसमें रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट नजर आ रही थी और हमारा अंदाजा एकदम सही निकला।

काफी समय से प्रेग्नेंसी की बात पर हां और ना कह रहीं रुबिना दिलैक ने आखिरकार आज ऐलान कर दिया कि वह प्रेग्नेंट हैं। रुबिना ने खुद यह खुशखबरी अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। जैसे ही रूबीना ने ये खुशखबरी दी उनके फैंस ने उन्हें बधाइयों का तांता लगा दिया।

आखिरकार रूबीना ने खुशखबरी दे ही दी

रुबिना की तस्वीरों में रुबिना दिलैक ने ब्लैक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला उनके साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। पोस्ट की गई तस्वीरों के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, “हमने डेटिंग शुरू करने के बाद से एक साथ दुनिया का पता लगाने का वादा किया था। बाद में शादी कर ली लेकिन अब हम एक साथ ट्रेवल करते हैं। एक परिवार के रूप में। हम जल्द ही लिटिल ट्रेवर्ल का स्वागत करेंगे!”

तो रूबीना क्या विदेश चली गईं

रुबिना दिलैक इन दिनों अपने पति अभिनव शुक्ला और ससुराल वालों के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रूबीना अपने परिवार के साथ विदेश गई हैं क्योंकि वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के हर पल को जीना चाहती हैं। इसके अलावा वह पैपराजी से भी दूर रहना चाहती थीं।

ADVERTISEMENT

इस फोटो से हुआ था शक

कुछ दिन पहले रुबिना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। फोटो में रुबिना और उनके पति अभिनव गणेश जी की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते नजर आये। लोगों का ध्यान रुबिना की ड्रेस पर गया, जिसमें हर किसी को उनका बंप साफ नजर आ रहा था। 

सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों एक्टर्स बहुत निजी व्यक्ति हैं और इसलिए दोनों लाइमलाइट से दूर अपने पेरेंटहुड की जर्नी का आनंद लेना चाहते हैं। रूबीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तब शुरू हुईं जब एक्ट्रेस को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। ये बातें तब और बढ़ गए जब रुबीना ने एक ट्रांजिशन वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उनके फैन्स ने उनका बेबी बंप स्पॉट कर लिया था। खबरों की मानें तो रुबीना का पांचवा महीना चल रहा है। खैर ये जल्द ही सोशल मीडिया पर पता चल जायेगा, जब रुबीना अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी और भी पोस्ट शेयर करेंगी।

वैसे रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के लिए हम बहुत खुश हैं, बधाई हो!

16 Sep 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT