Advertisement

एंटरटेनमेंट

रुबीना और अभिनव के झूठ का हुआ पर्दाफाश, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया ये Video

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 20, 2020
रुबीना और अभिनव के झूठ का हुआ पर्दाफाश, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया ये Video

Advertisement

बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो के दूसरे हफ्ते में घर के अंदर कई सीन पलटे नजर आ रहे हैं। साथ ही कंटेंस्टेंट से जुड़ी हर बात को शो के बाहर भी लोग बारीकी से क्रॉसचेक कर रहे हैं। जैसे कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का सबसे ये कहना कि वो बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन नहीं देखकर आये हैं। उनके इस झूठ का सोशल मीडिया पर खुद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके मनु पंजाबी ने एक वीडियो शेयर कर पर्दाफाश किया है। 
दरअसल, मनु पंजाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रुबीना और अभिनव के पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों लोगों से बिग बॉस शो से जुड़े सवाल पूछे जा रहे हैं। रुबीना और अभिनव जिस तरह से इन सवालों का जवाब दे रहे हैं उससे कहीं नहीं लगता कि उन्होंने बिग बॉस शो के पिछले सीजन ना देखा हो। मनु पंजाबी ने ये वीडियो शेयर कर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘OMG ये क्या है…. ये सच नहीं हो सकता।’

बता दें, बीते वीकेंड के वार में सलमान खान और टीवी की किन्नर बहू यानि की रुबीना दिलैक की बातचीत ने हंसी-मजाक को सीरियस ले लिया। क्योंकि रुबीना ने फ्रेशर्स के बीच एक टास्क का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। इस टास्क में घर के सदस्यों को बताना था कि निक्की तंबोली और रुबीना के बीच किसके दिमाग में ज्यादा कचरा भरा है। रुबीना को ये टास्क काफी अपमानजनक लगा और उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। इसके बाद सलमान खान ने उनसे पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा। फिर, उन्होंने ये भी समझाया कि बिग बॉस 14 में पाप की पोटली, सुल्तानी अखाड़ा, आदि जैसे खेल होते ही हैं। इस दौरान उन्होंने रुबीना दिलैक से पूछा कि क्या उन्होंने बिग बॉस के पिछले सीजन नहीं देखे थे। तो इस पर रुबीना ने उसने सीधे ‘ना’ कहा। वहीं अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्होंने केवल बिग बॉस के पिछले सीजन के सिर्फ 2 ही एपिसोड देखे हैं। 

इस बात पर रुबीना को सलमान खान से काफी डांट भी पड़ी थी। सलमान ने कहा था कि कैसे आप बिना किसी शो के फॉर्मेट को समझे, जाने पहचाने उसमें पार्टिसिपेट करने को तैयार हो गईं। इसमें अगर किसी की गलती है वो सिर्फ आपकी है। रुबीना ने भी इस दौरान अपनी गलती मानी थी।
लेकिन अब रुबीना और अभिनव के इस झूठे दावे की एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने सबके सामने पोल खोली है। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रुबीना और अभिनव की खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं। फैन्स उनके इस झूठ से काफी सरप्राइज्ड हैं।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!