home / एंटरटेनमेंट
alia ranbir wedding

#RaAliaWedding: शादी के पहले सज गया है आर के स्टूडियो का एंट्रेन्स, कपल के नए घर में भी सजी हैं लाइट्स

आलिया और रणबीर भले ही अपनी शादी को लेकर कोई भी डिटेल्स मीडिया से शेयर करने से बच रहे हैं, लेकिन जैसे-जैसे शादी के डेट्स पास आ रहे हैं कहीं न कहीं से कपल की शादी की तैयारियों से जुड़े अपडेट्स लीक हो ही जा रहे हैं। कुछ चीजें ऐसी भी हैं जो चाहकर भी छुपाई नहीं जा सकती जैसे शादी के पहले घर का डेकोरेशन। आलिया और रणबीर की शादी के पहले सोशल मीडिया पर एक तरफ आर के स्टूडियो के एंट्रेंस पर सजी लाइट्स और इस सेलिब्रिटी कपल के नए घर में डेकोरेट किए गए स्ट्रिंग लाइट्स की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

आलिया और रणबीर का नया घर कृष्णा राज अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है लेकिन ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि घर पहला, दूसरा माला पूरी तरह से तैयार है और इसी जगह पर नीतू कपूर और आलिया-रणबीर को रहना है। बांद्रा के पाली हिल में स्थित कृष्णा राज बंगलो को साल 1980 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने खरीदा था। दोनों अपने बच्चों के साथ पिछले 35 साल से इसी बंगलो में रह रहे थे और इसी घर में रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर का बचपन बीता है। ऐसी चर्चाएं हैं कि शादी के बाद कपल इस घर में पूजा आदि करने की तैयारी में है।

जहां तक आर के स्टूडियो में डेकोरेशन की बात है तो सभी रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के कई फंक्शन चेम्बूर के इसी पॉश प्रॉपर्टी से होने की बातें सामने आ रही हैं और यही वजह है कि यहां का एंट्रेंस भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। 

आर के स्टूडियो को 1948 में राज कपूर ने खरीदा था और तब से यहां एक से एक यादगार फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। पिछले कुछ समय में कपूर परिवार ने इस प्रॉपर्टी को बेचने का मन बनाया था और 2019 में गोदरेज प्रॉपर्टीज ने कपूर परिवार के इस प्रॉपर्टी को खरीदा भी था, लेकिन उन्होंने भी इस स्टूडियो के कई भाग को अनछुआ रखा है और किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है जिसमें इसका एंट्रेन्स शामिल है। 

आलिया और रणबीर की शादी, जिसे अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं किए जाने की वजह से पूरी तरह से पक्का नहीं किया जा पा रहा है, लेकिन जिस तरह से कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, उससे ये साफ होता जा रहा है कि दोनों जल्दी ही परिणय सूत्र में बंधेंगे। रणबीर की मॉम नीतू कपूर ने भी शादी पर अपने रिएक्शन में ये कहा है कि अगर वो सबकुछ कर रही होती तो वो इसे जोर से बोलकर सेलिब्रेट करती, लेकिन दोनों बच्चे अलग हैं और दोनों बहुत प्राइवेट लोग हैं। कब शादी कर लेंगे पता नहीं, बस जल्दी कर लें क्योंकि मैं दोनों से बहुत प्यार करती हूं।

11 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text