ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Riteish Deshmukh and Genelia Pregnancy

जेनेलिया की प्रेगनेंसी पर रितेश देशमुख ने दिया स्मार्ट रिएक्शन, कहा “मुझे कोई दिक्कत…”

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इंडस्ट्री के सबसे स्ट्रॉन्ग कपल में से एक हैं और हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट करते रहते हैं। हाल ही में जब एक इवेंट से रितेश और जेनेलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई तो एक्ट्रेस को देखकर उनकी प्रेगनेंट होने की बातें शुरु हो गई। 

इवेंट में जहां रितेश व्हाइट शर्ट में दिख रहे थे, जेनेलिया ने पर्पल कलर की ड्रेस स्टाइल की थी और सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही उनकी कुछ तस्वीरों में बेबी बंप जैसा नजर भी आ रहा है। हालांकि ये जज करते हुए अकसर लोग ये भूल जाते हैं कि कई बार खड़े होने के तरीके या कैमरा एंगल भी ऐसा होता है कि फोटो सही तरह से क्लिक नहीं होती है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की बातों को ब्रेक करते हुए रितेश देशमुख ने अपनी इंस्टास्टोरी पर प्रेगनेंसी की इन अटकलों को बड़े स्मार्ट तरीके से खारिज किया है।

रितेश ने जेनेलिया की प्रेगनेंसी से जुड़े एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा है, मुझे 2- 3 और बच्चे करने में दिक्कत नहीं है, लेकिन अफसोस कि ये बात सच नहीं है।

जेनेलिया और रितेश सोशल मीडिया पर अपने फन रील्स से हमेशा लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। दोनों को कुछ समय पहले लोगों ने सुपरहिट मराठी फिल्म वेड में भी देखा है। 

ADVERTISEMENT

जेनेलिया और रितेश ने एक दूसरे को फिल्म तुझे मेरी कसम के समय से डेट करना शुरू किया था। नौ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2002 के 3 फरवरी के दिन शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं, रिआल देशमुख और राहिल देशमुख।

11 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT