home / वेडिंग
ranbir alia wedding

रणबीर की बहन रिद्धिमा परिवार के साथ पहुंची मुंबई, पैप्स से कहा, ‘मिलेंगे जल्दी’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर भले ही कुछ भी कहने से बच रहे हैं, लेकिन इनके आसपास और घर में आसपास होने वाली गतिविधि ये बताने के लिए काफी है कि इनकी शादी अब होने वाली है। अब नीतू कपूर की बेटी और डिजाइनर रिद्धिमा कपूर शाहनी भी अपनी बेटी समायरा और पति भरत साहनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई हैं और उन्होंने पैपराजी से हल्की फुल्की बात भी की। 

जब रिद्धिमा से पैपराजी ने शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, हां मिलते हैं जल्दी से। रिद्धिमा की ये हां इसलिए खास है क्योंकि उनकी इस हां से शादी के समारोह को कंफर्म माना जा रहा है। 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट या इनके परिवार से अभी तक किसी ने भी शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर के स्टूडियो, कपल के नए घर कृष्णा राज में सजी स्ट्रिंग लाइट्स और रणबीर के घर वास्तु का व्हाइट पर्दे से कवर किया जाना ये सब इसी ओर इशारा कर रहा है कि शादी कंफर्म है। 

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट नीतू कपूर की ही तरह रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ भी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं और दोनों एक दूसरे को कई खास ओकेजन पर विश करते और एक दूसरे के लिए अच्छे पोस्ट शेयर करते हुए दिखी हैं।

बता दें, रणबीर और आलिया की शादी के फंक्शन्स आज से शुरू होने वाली है और मेहंदी और संगीत के बाद रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल 15 अप्रैल को परिणय सूत्र में बंधेंगे। 

आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार मीडिया से लेकर आम लोगों तक सभी कर रहे हैं। इंडस्ट्री के सबसे पॉवरफुल कपल्स में से एक ये कपल 2018 से एक  दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे के परिवार में आसानी से मिक्स होते दिखते हैं।

13 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text