home / वेडिंग
Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: रॉयल लुक में नज़र आया कपल, देखें दोनों की शादी की पहली तस्वीरें

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: रॉयल लुक में नज़र आया कपल, देखें दोनों की शादी की पहली तस्वीरें

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की फेस्टिविटीज की तस्वीरें अच्छी पर अच्छी होती जा रही हैं। मंगलवार को कपल ने अपनी शादी की ड्रीमी तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान कपल ट्विनिंग करते हुए नजर आया और दोनों की तस्वीरें वाकई बहुत ही शानदार लग रही हैं। ऋचा चड्ढा जहां व्हाइट शरारा सेट में दिखाई दीं, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ पहना था। तो वहीं अली फजल उन्हें मैचिंग शेरवानी में कॉम्पिलमेंट करते हुए दिखाई दिए, जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। अपने वैडिंग हैशटैग, #RiAli के साथ अली ने लिखा, ”एक दौर हम भी हैं। एक सिलसिला तुम भी हो।” वहीं ऋचा चड्ढा ने लिखा, ”I got you”

ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की शुरुआत दिल्ली में वीकेंड पर हुई थी। कपल ने अपनी मेहंदी, संगीत और कोकटेल की तस्वीरें भी शेयर की हैं। यहां देखें तस्वीरें –

वेडिंग फेस्टिविटीज को शुरू करने से पहले अली फजल और ऋचा चड्ढा ने एक वॉइस नोट शेयर किया था, जिसमें कहा गया था, ”हमारे पास आप सभी के लिए एक मैसेज है। दो साल पहले हमने अपनी यूनियन को बनाया था और तभी पेंडेमिक आ गया और उसने हमारी लाइफ और सेलिब्रेशन पर पॉज लगा दिया था। अली फजल ने कहा, देशभर की तरह हम भी अपनी पर्सनल चीजों में फंस गए थे। अब जब हम सब चीजों को एन्जॉय कर रहे हैं तो हमारे दोस्त और परिवार के सदस्य बहुत ही खुश हैं और आप सभी के प्यार और शुभकामनाएं के लिए थैंक्यू। हम आपको और कुछ नहीं बस प्यार दे सकते हैं। थैंक्यू।”

जानकारी के मुताबिक दोनों 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 2017 में अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था जब 3 इडियट के एक्टर ने ऋचा के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की थी और कहा था, है तो है। ऋचा और अली ने फुकरे फिल्म में साथ में काम किया था और इसके बाद फुकरे रिटर्न्स में भी दोनों स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आए थे। दोनों ने इसके बाद नेटफिक्स की Call My Agent: Bollywood में भी कैमियो रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें:
ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री वेडिंग Pics है Dreamy, एक दूसरे में लॉस्ट दिखा कपल
ऋचा चड्ढा की मेहंदी में दिखा रिवर्स पैटर्न, कपल के इनिशियल्स और इविल आई, वुड बी ब्राइड्स करें नोट

04 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text