home / एंटरटेनमेंट
richa ali

ऋचा चड्ढा ने अली फजल से शादी पर दिया कंफर्मेशन, कहा- ”कर लेंगे किसी तरह…”

अली फजल और ऋचा चड्ढा कब शादी कर रहे हैं? यह सवाल फैंस के बीच पिछले कुछ साल से बना हुआ है। दरअसल, कपल 2020 में शादी करने वाला था और इसके लिए दोनों ने काफी तैयारी भी की हुई थी लेकिन जैसा कि हम सब जानते हैं, महामारी के कारण दोनों की शादी डिले हो गई। इसके बाद से अली और ऋचा अपनी शादी के लिए बिजी शेड्यूल से डेट निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये दोनों के लिए ही किसी टास्क से कम नहीं है। इसके बाद अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कपल इस साल सितंबर में शादी करने वाला है। एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने कुछ वक्त पहले कहा था कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं और उन्होंने फैंस का सेलेब वेडिंग से जुड़े फैसिनेशन के बारे में भी बात की थी।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह कब शादी कर रही हैं तो उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि शादी… शादी हो जाएगी इस साल। कर लेंगे किसी तरह से… हम शादी को लेकर बहुत ही उत्साहित तहैं लेकिन साथ ही हम कोविड को लेकर थोड़ा डरे हुए भी हैं और हम जिम्मेदारी के साथ शादी करना चाहते हैं। हम गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में नहीं आना चाहते हैं और साथ ही हम दोनों अपने-अपने काम में भी बहुत बिजी हैं और अब काम पूरी स्पीड से शुरू हो गया है। इस वजह से हमें लाइव प्रोडक्शन जॉब करनी होगी ताकि हम कुछ डेट्स निकाल सकें और शादी इस साल कर सकें।”

शादी को लेकर दर्शकों के ऑब्सेशन के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, ”कौन थोड़ा बहुत फन नहीं चाहता है? मेरा मतलब है कि मुझे पहले ये कभी समझ नहीं आया लेकिन पिछले कुछ वक्त में सेलेब्स की शादी को देखने के बाद और जिस तरह से उनकी तस्वीरें सामने आईं, इसने फैंस को जितना खुश किया, वो देखकर मैं इनका फैसिनेशन समझ गई हूं। पहले मुझे ये सब समझ नहीं आता था। ये ऐसा है कि सबको लाइफ में थोड़ी खुशी देखने का मन कर रहा है।”

जब उनसे पूछा गया कि कपल कितनी खूबसूरती से अपनी शादी को एक्जिक्यूट करते हैं तो इस पर ऋचा ने मजाक करते हुए कहा कि ऐसा तभी होता है जब शादी अच्छे से की जाए वर्ना ये केवल मेकअप होता है और हमारा मानना है कि ऋचा और अली के लिए ये मेडअप ग्लो नहीं होने वाला है।

अली और ऋचा जल्द ही फुकरे 3 में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा ऋचा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी की तैयारी कर रही हैं औ साथ ही वह इस फिल्म के लिए कथक लेसन भी ले रही हैं। वहीं अली भी जल्द ही मिर्जापुर के तीसरे सीजन के साथ गुड्डू भइया के रूप में दिखने वाले हैं।

09 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text