home / वेडिंग
रिया कपूर और करण बूलानी की वेडिंग पार्टी में कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए फिल्मी सितारें, देखें Pics

रिया कपूर और करण बूलानी की वेडिंग पार्टी में कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए फिल्मी सितारें, देखें Pics

अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने हाल ही में मुंबई में बेटी रिया कपूर की शादी की पार्टी का आयोजन किया था। बता दें कि रिया और करण ने बीते रविवार को ही शादी की है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया और करण की वेडिंग पार्टी में शामिल होने वाले सभी सितारों की तस्वीरें और एंट्री वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। 

इस दौरान खुशी कपूर व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में दिखाी दी तों वहीं रिया की दोस्त और डिजाइनर-एक्टर मसाबा गुप्ता भी फ्लोरल टॉप और ब्लू जीन्स में दिखाई में दी। वहीं अर्जुन फॉर्मल लुक में दिखाई दिए। वह क्रिस्प सूट और उनकी बहन अंशुला ब्लू ड्रेस में नजर आई। संजय कपूर भी पत्नी महीप और बेटे जहान के साथ पार्टी में पहुंचे। मोहित मारवाह भी पत्नी अंतारा के साथ पार्टी में नजर आए। वहीं फराह खान और अनिल कपूर उनके घर के बाहर तस्वीरें खिंचवाते हुए दिखाई दिए। 

गौरतलब है कि रिया और करण ने सोमवार को अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। रिया के लिए करण ने लिखा, बीते दिन हमने दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है…. लेकिन तुम और मैं पिछले एक दसख से अधिक समय से इस जर्नी में साथ हैं और उसके लिए मैं चार लोगों का शुक्रियाअदा करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे प्यार, सम्मान तो दिया ही बल्कि मेरे साथ भी खड़े रहे। एक फिल्म प्रोड्यूसर, दूसरा फैशन स्टाइलिस्ट… तीसरा मेरी बेटी लेमन की मां और चौथा बेहतरीन कुक और वो हैं रिया कपूर। ये हमारे लिए और उन सभी चीजों के लिए जो हमारे साथ आने का इंतजार कर रहे थे। 

वहीं रिया ने लिखा, 12 साल बाद मुझे नर्वस महसूस नहीं करना चाहिए क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त और सबसे अच्छे इंसान हो। लेकिन फिर भी मैं रोई और मेरे पेट में तितलियां उड़ रही थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि ये एक्सपीरियंस इतना सुखद होगा। मैं हमेशा वो ही लड़की रहूंगी जो 11 बजे से पहले अपने पेरेंट्स के सोने से पहले घर आ जाती है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

17 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text