home / एंटरटेनमेंट
अब छोटे पर्दे पर होने वाली है रेखा की एंट्री, ‘गुम है किसी के प्यार में’ लाएंगी वो एक बड़ा ट्विस्ट, देखिए Video

अब छोटे पर्दे पर होने वाली है रेखा की एंट्री, ‘गुम है किसी के प्यार में’ लाएंगी वो एक बड़ा ट्विस्ट, देखिए Video

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी की बात की जाए तो एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का नाम लिए बगैर उस लिस्ट के कोई मायने ही नहीं हैं। अपनी सुपरहिट प्रोफेशनल लाइफ और बेहद सीक्रेटिव पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली रेखा की खूबसूरती में अफसाने गढ़े जाते हैं। उन्हें देखकर लगता है कि जैसे उन पर बढ़ती उम्र का कोई असर पड़ ही नहीं रहा है। वैसे पिछले काफी समय से रेखा के छोटे पर्दे पर आने की खबरें आ रही थीं। तो आपको बता दें कि अब वो इंतजार खत्म हो चुका है और रेखा जल्द ही ‘गुम है किसी के प्यार में’ पॉप्युलर टीवी शो में नजर आने वाली हैं।

दरअसल, टीआरपी की टॉप 5 की लिस्ट में शामिल स्टारप्लस पर आने वाला टीवी धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ बड़ा ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की एंट्री करा रहे हैं। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो वीडियो सामाने आया है, जिसमें, रेखा अपनी खूबसूरत आदाओं और कशिशभरी आवाज से शो के आगे की कहानी में होने वाले ट्विस्ट की ओर हिंट कर रही है। 

आप भी देखिए ये वीडियो –

चैनल ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार। अब क्या फैसला सुनाएगी फर्ज और मोहब्बत की ये दास्तान।’ क्योंकि इस धारावाहिक में इस समय सई और विराट के बीच लव का एंगल दिखाया जा रहा है। जिसे सई समझ नहीं पा रही है और विराट प्यार का इजहार नहीं कर पा रहा है। जिसका फायदा पाखी बराबर उठा रही है। ऐसे में मेकर्स द्वारा जारी किया गया है नया प्रोमो किसी बड़े ट्विस्ट की ओर इशारा कर रहा है।

वैसे रेखा प्रोमो में अपने आइकॉनिक लुक में दिख रही हैं। उन्होंने कांजवरम साड़ी, बड़े झुमके वेलवेटी लिपस्टिक और मांग में सिंदूर लगा रखा है। वैसे हमें ये पता चला है कि धारावाहिक में रेखा, विराट और सई को प्यार का पाठ पढ़ाने आ रही हैं और सई को उसके प्यार का एहसास करवाएंगी।

फिलहाल इस शो में विराट और साई अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं। ट्विस्ट आने के बाद अब देखना है कि दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का अहसास होगा या दोनों दूर हो जाएंगे? आने वाले इस नए ट्रैक का प्रोमो भी शूट कर लिया गया है। जल्द ही इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

05 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text