home / एंटरटेनमेंट
rekha and janhivi at mili screening

Video: श्रीदेवी की बेटी को एकटक देखते ही रह गई रेखा, जान्हवी ने भी लगाया गले और कान में कही ये बात

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। जान्हवी ने अब तक अपनी सभी फिल्मों से ये प्रूफ किया है कि वो अपने क्राफ्ट में माहिर हैं और बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। जान्हवी को लोगों ने अब तक धड़क, गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल, रूही और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में देखा है और इन सभी फिल्मों में लोगों को उनका काम पसंद आया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

अब एक्ट्रेस की उनके पापा, प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ पहली फिल्म मिली लेकर दर्शकों के बीच एक बार फिर आने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने सभी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था और इस मौके पर उन्हें चीयर करने सारा अली खान, अनन्या पांडे समेत कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे। हालांकि इस मौके पर वेटरन एक्ट्रेस रेखा की मौजूदगी ने सभी का ध्यान खींचा।

ये भी पढ़े- वेडिंग गेस्ट बनने वाली हैं तो हर फंक्शन के लिए लें जान्हवी कपूर के इन साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन

साभार- इंस्टाग्राम

मिली की स्क्रीनिंग से एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रेखा और जान्हवी साथ में दिख रही हैं। जैसे ही रेखा ने जान्हवी को देखा पहले तो उन्होंने बहुत ही प्यार भरा, क्यूट सा एक्सप्रेशन उन्हें दिया। फिर दोनों जोर से गले लगे और इस दौरान जान्हवी ने उन्हें कुछ कहा भी। इसके बाद जान्हवी ने रेखा की तारीफ भी की। इस पूरे वीडियो में जहां जान्हवी की तरफ से रेखा के लिए रिस्पेक्ट को महसूस किया जा सकता है, वहीं रेखा के हाव भाव भी जान्हवी पर प्यार लुटाने वाले दिखे। 

वीडियो में जान्हवी ने बेज कलर का शरारा सेट स्टाइल किया है, जबकि रेखा ने ग्रे, आयवरी कलर कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी है और कमाल की खूबसूरत भी दिख रही हैं। विरल भयानी द्वारा शेयर किए वीडियो में कई लोगों ने कमेंट में लिखा है कि ये वीडियो पिछले कुछ दिनों में दिखने वाली सबसे अच्छी चीज है। 

फिल्म मिली में जान्हवी एक ऐसी लड़की के स्ट्रगल को दर्शाएंगी जो कि एक हॉस्पिटल के फ्रीजर में फंस जाती है और तापमान गिरने के साथ अपनी लाइफ के लिए लड़ती है।

04 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text