home / फैशन
Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के ये 3 सलवार सूट लुक्स सिंपल होकर भी हैं बेहद ब्यूटीफुल, करें रिक्रिएट

दीपिका पादुकोण के हाई पैशन लुक्स ऐसे हैं जिसे देखकर कोई भी ये मानलेगा कि इसे सिर्फ दीपिका ही इतनी आसानी और एलीगेंस के साथ कैरी कर सकती है। अपने अमेजिंग और ऑफ बीट फैशन लव से हमेशा फैशन पुलिस को इम्प्रेस करने वाली इस एक्ट्रेस के वेस्टर्न लुक्स जितने पैशनेबल होते हैं, दीपिका के देसी लुक्स अकसर सिंपल, सादगी और एलीगेंस से भरपूर होते हैं। एक्ट्रेस के साड़ी लुक्स की ही तरह उनके सलवार सूट लुक्स भी बहुत शालीन होते हैं। दीपिका के लुक बुक से हम ऐसे तीन सलवार सूट लुक्स लेकर आएं हैं जिन्हें आप भी अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। देख रिक्रिए करना आसान है।

बांधनी कुर्ता और प्लाजो

साभार- इंस्टाग्राम

दीपिका ने यूएस में रह रहे कोंकण से गए एन आर आई द्वारा आयोजित कोंकणी सम्मेलन में भाग लेने के लिए फुशिया कलर के बांधनी कुर्ती के साथ बेज कलर के सैटिन के प्लाजो पैंट्स पहने थे जिसके हेम में गोल्डन लेस लगे थे। एक्ट्रेस की कुर्ती में भी गले के पास से गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई थी और कुर्ती के बॉडी में भी लाइट गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी। एक्ट्रेस ने इसके साथ ऑर्गेंजा का पिंक दुपट्टा स्टाइल किया था।

ADVERTISEMENT

उन्होंने हाऊ हील्स वाले पंप और गोल्डन जूलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मैट मेकअप और न्यूड लिप्स से अपने लुक को ग्लैमरस टच दिया था।

मोनोटोन ए लाइन कुर्ता और चूड़ीदार

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

दीपिका ने काफी समय पहले मुंबई में हुए एक इवेंट के लिए सब्यसाची के कलेक्शन से ए लाइन पैटर्न में हाई नेक कुर्ता स्टाइल किया था जिसमें ,सीक्विंस और बीड्स के काम थे। एक्ट्रेस ने इस कुर्ती के साथ फिटिंग चूड़ीदार पैंट्स पहना था। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ एमराल्ड ईयररिंग्स, मेटैलिक हील्स और ब्लैक पोटली स्टाइल किया था। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को प्लेन दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया था।

एम्ब्रॉयडर्ड शरारा या घरारा

साभार- इंस्टाग्राम

दीपिका ने फिल्म छपाक के प्रमोशन्स के दौरान डिजाइनर अंजुल भंडारी के कलेक्शन से पहनी थी ये चिनार जाल वर्क वाला बटर यलो रंग का घरारा सेट। एक्ट्रेस ने अपने सेट के साथ गोल्ड और एमराल्ड का ईयररिंग और लो बन से अपना लुक कंप्लीट किया था।

ADVERTISEMENT
04 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text