Advertisement

फैशन

तो ये थी आईफा अवॉर्ड्स में कृति सेनन के ‘बेस्ट स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर’ बनने की वजह!  

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jun 26, 2018
तो ये थी आईफा अवॉर्ड्स में कृति सेनन के ‘बेस्ट स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर’ बनने की वजह!  

हाल ही में बैंकॉक में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2018 में जब कृति सेनन ने सिल्वर कलर का प्रिंसेस बॉलगाउन पहनकर ग्रीन कारपेट पर एंट्री ली तो जैसे हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। अपनी खूबसूरती और लाजवाब फैशन सेंस को लेकर कृति आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अब कृति को आईफा में ‘बेस्ट स्टाइल आइकॉन ऑफ़ दि ईयर’ के अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। मगर कृति सेनन को ये अवॉर्ड यूं ही नहीं मिल गया बल्कि इसके पीछे एक ख़ास वजह थी, जो हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले देख लीजिए आईफा के ग्रीन कारपेट पर कृति सेनन का ये ख़ास प्रिंसेस लुक।

 

A post shared by MARK BVMGARNER (@markbumgarner) on Jun 25, 2018 at 3:05am PDT

इस लुक के पीछे शामिल थी कई लोगों की मेहनत

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवाॅर्ड फंक्शन्स में से एक आईफा अवाॅर्ड्स के लिए कृति सेनन के इस लुक के पीछे एक दो नहीं, बल्कि कई लोगों की मेहनत शामिल थी। कृति के इस प्रिंसेस बॉलगाउन को डिजाइन किया था फिलीपींस बेस्ड फैशन डिजाइनर मार्क बमगर्नर ने। वहीं इस खास अवसर के लिए कृति का मेकअप जाने- माने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट एड्रियन जैकब्स ने किया है। बात करें कृति के हेयर स्टाइल की उनकी इस मेसी पोनी को स्टाइल किया सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आसिफ़ अहमद ने। जहां बात जूलरी की है तो कृति ने इस इवेंट के लिए ज्यादा जूलरी कैरी न करते हुए सिर्फ हूप्स इयररिंग्स पहने हैं जिन्हें जूलरी डिजाइनर नित्या अरोड़ा ने डिजाइन किया है। वहीं हैंड जूलरी आउट हाउस की है।

2

1

तो ये थी ‘बेस्ट स्टाइल आइकॉन ऑफ़ दि ईयर’ बनने की वजह

आपको जानकार हैरानी होगी कि हर आम लड़की की तरह कृति सेनन भी अपने वॉर्डरोब के सामने 45 मिनट बिताने के बाद भी ये नहीं समझ पाती हैं कि वो क्या पहनें। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद कृति सेनन ने आईफा के स्टेज से सबको बताई है। दरअसल कृति के स्टाइलिश लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर का हाथ हैं। इस अवॉर्ड के लिए आईफा और मिंत्रा को धन्यवाद देने के बाद कृति ने बताया कि सुकृति ने उनके लुक्स और स्टाइल को पूरी तरह से चेंज कर दिया है। वो खासतौर पर कृति के लुक्स की छोटी- छोटी चीज़ों पर भी ध्यान देती हैं और जब वॉर्डरोब के सामने 45 मिनट बिताने के बाद भी उन्हें ये समझ नहीं आता कि क्या पहनें तब सुकृति ग्रोवर ही उनकी मदद करती हैं। आप भी देखें आईफा अवॉर्ड नाईट के ये दोनों वीडियो, जिसमें कृति ने अपने स्टाइल आइकॉन बनने के राज खोले हैं।   

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Jun 25, 2018 at 3:51am PDT

इससे पहले भी सुकृति कई बार कर चुकी हैं कृति को स्टाइल

आपको बता दें कि सुकृति ग्रोवर कृति सेनन की फेवरेट स्टाइलिस्ट हैं और वो इससे पहले भी कई बार कृति सेनन को स्टाइल कर चुकी हैं। फिर चाहे वो साड़ी हो, गाउन हो या फिर कुछ और। सुकृति स्टाइल के मामले में कभी भी कृति को निराश नहीं करती।

3

4

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

पोल्का डाॅट के साथ लौट आया रेट्रो लुक का फैशन, बना नए जमाने की पहली पसंद

सेलिब्रिटी सिस्टर्स, जो बॉलीवुड में बनी फैशन आइकॉन

फैशन में छाई इन स्लीव्स के साथ खुद को दें सेलिब्रिटी लुक

तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं