Advertisement

लाइफस्टाइल

Realme 3 ने 1024 स्मार्टफोन्स से “Proud To Be Young” लिखकर बनाया ‘गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड’

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 18, 2019
Realme 3 ने 1024 स्मार्टफोन्स से “Proud To Be Young” लिखकर बनाया ‘गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड’

भारत में उभरते हुए नंबर 1 स्मार्टफोन Realme ने अब स्मार्टफोन्स से अब तक का सबसे लंबा सेंटेंस बना कर एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। 16 मार्च 2019 को नई दिल्ली में इस युवा ब्रांड ने गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड GUINNESS WORLD RECORDS) बनाया है। Realme ने दिल्ली स्थित “लता ग्रीन्स” में 1024 Realme स्मार्टफोन्स की मदद से सबसे लंबा सेंटेंस- “प्राउड टू बी यंग (PROUD TO BE YOUNG)” लिखकर ये खिताब हासिल किया। बता दें कि यह सेंटेंस इस ब्रांड का स्लोगन भी है, जिसे Realme 3 रेडिएंट ब्लू डिवाइसेस से बनाया गया था। इस मौके के गवाह बने वहां मौजूद 500 से भी ज्यादा Realme फैंस। इस दौरान Realme ने एक शानदार होली पार्टी का आयोजन भी किया था।

Realme 3 -03

भारत का उभरता हुआ नंबर 1 स्मार्टफोन है Realme

Realme 3 स्मार्टफोन भारत में आते ही छा गया। मात्र 9 महीने में कंपनी लगभग 50 लाख से भी ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री कर चुकी है, जिसकी गिनती अभी भी चालू है। ये स्मार्टफोन स्टाइल और पाॅवर का जबरदस्त काॅम्बिनेशन है। दिखने में बेहद स्टाइलिश और कई सारी खूबियों से भरा Realme 3 एक पाॅकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन है। आज जब अच्छे स्मार्टफोन्स की कीमत हमारी जेब पर भारी पड़ रही है, ऐसे में Realme 3 की कीमत महज़ 8999 रुपए से शुरू होती है।

Realme 3 -08

फीचर्स भी हैं लाजवाब

Realme ने कुछ समय पहले अपनी रेंज में नया स्मार्टफोन Realme 3 लाॅन्च किया है जो Realme 2 का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी ने इसमें लेटेस्ट साॅफ्टवेयर दिया है और डिज़ाइन में भी बदलाव किया है। बात करें कैमरे की तो Realme 3 में फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सेल का है। वहीं पीछे की तरफ दो और कैमरे दिए गए हैं, जो क्रमशः 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के हैं।

Realme ने रियर कैमरे के लिए दो नये शूटिंग मोड भी पेश किए हैं- Nightscape और Chroma Boost। रात के समय या फिर कम रौशनी में भी आपकी पिक्चर एकदम क्लियर आए, इसके लिए कंपनी ने Realme 3 में नाइटस्केप मोड (Nightscape Mode) फीचर को इंट्रोड्यूस किया है, जो कि इस रेंज में अब तक कहीं नहीं हुआ।

12345

वहीं क्रोमा बूस्ट मोड इमेज के कलर्स और ब्राइटनेस को बूस्ट करता है। खासकर जब तस्वीर में ऑब्जेक्ट अधिक रौशनी में हो। इसके अलावा Realme 3 में आपको 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है।

12

10000 रुपए की रेंज में बेस्ट

Realme 3 में आपको दो तरह के ऑप्शन मिल जाएंगे। पहला जहां 3GB RAM+ 32GB ROM साथ उपलब्ध है, वहीं दूसरा 4GB RAM+ 64GB ROM के साथ मिल जाएगा। दोनों की कीमत क्रमशः 8999 रुपए और 10999 रुपए है। Realme 3 फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सक्लूज़िव स्मार्टफोन है। बता दें कि Realme 3 की दूसरी सेल 15 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है और Realme 3 Radiant Blue की अगली open sale 26 मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। अगर आप इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर HDFC Bank Cards से पे (Pay) कर रहे हैं तो 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकेंगे।

ये Realme की तरफ से प्रायोजित (Sponsored) पोस्ट है।

इमेज सोर्सः Realme

ये भी पढ़ें-

#StrengthOfAWoman : हर महिला के स्मार्टफोन में ज़रूर होने चाहिए ये 5 एप्स

जानिए पानी में गीला होने पर मोबाइल फोन को कैसे बचाएं

अब ऐसे होगा आपका मोबाइल फोन और भी जल्दी चार्ज