Advertisement

एंटरटेनमेंट

सीरियल की दुनिया के ये परफेक्ट कपल्स हैं रियल वर्ल्ड के भी किंग्स एंड क्वीन्स

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Nov 17, 2017
सीरियल की दुनिया के ये परफेक्ट कपल्स हैं रियल वर्ल्ड के भी किंग्स एंड क्वीन्स

अकसर फैन्स पर्दे पर नज़र आने वाले टेलीविज़न स्टार्स की पर्दे के पीछे वाली दुनिया के बारे में जानने को बेताब रहते हैं। वे उनके करियर ग्राफ़, लिंक अप्स, पार्टनर्स, ड्रेसिंग स्टाइल… मतलब उनसे जुड़ी हर बात का ट्रैक रखते हैं। बेस्ट बेटा या बहू, बेस्ट बेटी या दामाद, बेस्ट भाई या बहन, बेस्ट पिता या मां, बेस्ट पति या पत्नी जैसे खिताबों से नवाज़े गए ये सेलेब्स अपनी वास्तविक दुनिया में भी इन सभी भूमिकाओं में बेस्ट बनने की कोशिश करते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

‘ये है मोहब्बतें’ की लीड एक्टर दिव्यांका (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक की तस्वीरों से ही उनकी केमिस्ट्री का अंदाज़ा लग जाता है। यह फ़ोटो उनके आउटडोर शूट के दौरान बुडापेस्ट में क्लिक की गई थी।

Divyanka   Vivek

अंकिता भार्गव और करन पटेल

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में अपने किरदार रमन भल्ला की ही तरह करन असल ज़िंदगी में भी काफी रोमैंटिक हैं। उन्हें फ़ोटोज़ क्लिक करवाने का शौक नहीं है पर पत्नी अंकिता की खुशी के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं।

Ankita   Karan

देबीना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी

पर्दे पर राम-सीता का यादगार किरदार निभाने वाली यह जोड़ी हकीकत में भी उतनी ही शानदार है। इन्होंने दो बच्चों को गोद लिया है, जो आश्चर्यजनक तौर पर इन्हें भैया-दीदी कह कर संबोधित करते हैं।

Debina   Gurmeet

गौरी प्रधान और हितेन तेजवानी

इन्हें इंडियन टेलीविज़न की पहली रील-टु-रियल जोड़ी के तौर पर भी जाना जाता है। जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स गौरी और हितेन को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है।

Hiten   Gauri

कीर्ति गायकवाड़ और शरद केलकर

इस जोड़ी ने हमेशा स्ट्रॉन्ग पिलर के तौर पर एक-दूसरे का साथ निभाया है। इस कपल ने तीन धारावाहिकों में साथ काम किया है। इनकी बेेटी का नाम केशा है, जो कि इन दोनों के नामों के पहले अक्षर से मिल कर बना है।

Keerti   Sharad

रिद्धि डोगरा और राकेश वशिष्ठ

नच बलिये 6 में नज़र आ चुके इस कपल को दर्शक पहले भी दो धारावाहिकों में साथ देख चुके हैं। ऑनस्क्रीन के साथ ही इनकी ऑफस्क्रीन ट्यूनिंग भी हमेशा हिट रही है।

Ridhi   Rakesh

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

फैन्स के बीच ‘मोनाया’ के तौर पर चर्चित यह जोड़ी प्रसिद्ध सीरियल ‘मिले जब हम तुम’ के दौरान एक-दूसरे से मिली थी। लगभग 7 साल की कोर्टशिप के बाद 2016 में इन्होंने शादी की थी और इनका हनीमून पीरियड खत्म ही नहीं हो रहा है।

Sanaya   Mohit 1

संजीदा शेख और आमिर अली

इन्हें इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे गुड लुकिंग कपल्स में से एक माना जाता है। कई टीवी शोज़ में साथ नज़र आने वाला यह कपल नच बलिये 6 का विनर भी था।

Sanjeeda   Aamir 1

सरगुन मेहता और रवि दुबे

इस कपल को पहली बार ’12/24 करोल बाग’ में हज़्बैंड और वाइफ के तौर पर देखा गया था। नच बलिये के सेट पर रवि का प्रपोज़ल स्वीकारने के बाद 2013 में दोनों ने अपने रिश्ते को औपचारिक नाम दिया था।

Sargun   Ravi

लता सभरवाल और संजीव सेठ

धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के माता-पिता के तौर पर नज़र आने वाली यह जोड़ी इस बात का प्रमाण है कि प्यार में उम्र मायने नहीं रखती है। यह संजीव की दूसरी शादी है और दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर है।

Sanjeev   Lata

ये भी पढ़ें –

एकता कपूर के 20 टीवी सीरियल, जो बिना क के भी सुपरहिट हैं

बर्फीली वादियों में मस्ती कर रहे हैं ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अनीता हसनंदानी

दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया ने इस तरह ज़ाहिर किया एकदूजे के प्रति अपना प्रेम

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें ने बनाया नया रिकॉर्ड