Advertisement

एंटरटेनमेंट

Good News: रवीना टंडन के घर गूंजी किलकारी, कुछ इस तरह हुआ बच्चे का जोरदार स्वागत

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Sep 18, 2019
Good News: रवीना टंडन के घर गूंजी किलकारी, कुछ इस तरह हुआ बच्चे का जोरदार स्वागत

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का घर इन दिनों खुशियों की किलकारी से गूंज रहा है, क्योंकि उनके घर एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। इस नन्हे मेहमान के दुनिया में आते ही रवीना टंडन नानी बन गई हैं। जी हां, बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस रवीना टंडन अब नानी बन चुकी हैं। इस खुशखबरी को खुद रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
हाल ही में रवीना टंडन की बेटी छाया ने एक बेटे को जन्म दिया है। अपने घर नाती के आने की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इन तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि रवीना के घर पर सभी मेहमान बच्चे के स्वागत में दरवाज़े पर खड़े हैं। इस ख़ुशी को और खास बनाते हुए रवीना टंडन के घर पर आरती भी की गई। तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “भगवान का शुक्रिया, बच्चा घर आ चुका है।”
 
हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी छाया के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी होस्ट की थी। 44 साल की उम्र में नानी बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, “मैं और मेरे बच्चे। मेरे बेबी का बेबी… उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।” बेबी शॉवर की इन तस्वीरों में रवीना टंडन के साथ उनके चारों बच्चे छाया, पूजा, रणबीर और राशा नज़र आए थे। 
 
आपको बता दें कि महज़ 20 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना ने 11 साल की पूजा और 8 साल की छाया को गोद लिया था। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने बिज़नेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। इस समय वे टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में जज की भूमिका निभा रही हैं। 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।