एंटरटेनमेंट

ज़ायरा वसीम के फैसले पर भड़क उठीं रवीना टंडन, कहा- अपने पिछड़े विचार अपने पास ही रखो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 1, 2019
ज़ायरा वसीम के फैसले पर भड़क उठीं रवीना टंडन, कहा- अपने पिछड़े विचार अपने पास ही रखो

‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम इन दिनों अपने बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर 6 पन्ने के लंबे नोट के साथ ज़ायरा वसीम ने 30 जून को बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। ज़ायरा के मुताबिक, फिल्मों में काम करने की वजह से वह अपने धर्म और ईमान से दूर हो रही थीं, इस वजह से वह अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रहना चाहतीं। ज़ायरा का पोस्ट शेयर होते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। बॉलीवुड छोड़ने के इस ऐलान के बाद जहां कई फैन्स ज़ायरा के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं रवीना टंडन उनके इस फैसले से भड़क उठी हैं।

क्या था ऐलान

सोशल मीडिया पर ज़ायरा वसीम ने एक लंबे पोस्ट में लिखा कि पांच साल पहले उन्होंने एक फैसला लिया, जिसने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। ज़ायरा के मुताबिक, इस क्षेत्र ने निश्चित तौर पर उनके लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सराहना दी लेकिन साथ ही इसने उन्हें अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि वो इससे अनजाने में ‘ईमान’ के रास्ते से भटक गई थीं। ज़ायरा ने कहा, चूंकि वो लगातार उनके ‘ईमान’ के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, बॉलीवुड में काम करने से उनके धर्म के साथ उनका रिश्ता खतरे में पड़ गया था।

 

भड़कीं रवीना टंडन ने किया ट्वीट

ज़ायरा वसीम के इस फैसले को लेकर अब रवीना टंडन का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ज़ायरा के फैसले पर अपनी नाराज़गी जाहिर की। दरअसल रवीना टंडन इस बात से नाराज दिखीं कि जिस बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कारण ज़ायरा को इतनी पहचान मिली, उसके लिए ही उन्होंने अपनी पोस्ट में कई तरह की बातें लिखीं। रवीना टंडन ने ट्वीट किया, “दो फिल्म पुराने लोग अगर उन्हें सबकुछ देने वाली इंडस्ट्री के प्रति एहसान फरामोश होते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उम्मीद करती हूं कि वे बस सम्मान के साथ चले जाएं और अपने पिछड़े विचार अपने पास ही रखें।”

 

बाकी सेलिब्रिटीज़ ने भी दिया यह रिएक्शन

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ज़ायरा आसीन के इस फैसले को महज एक ड्रामा बताया है। वहीं बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी इस बात को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करते हुए लिखा, “मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम अब एक्टिंग छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके एक्टिंग करियर के कारण अल्लाह में उनका विश्वास खत्म हो रहा है। यह बहुत ही बेवकूफी भरा फैसला है! मुस्लिम समुदाय की कई प्रतिभाओं को ऐसे ही बुर्के के अंधकार में जाने के लिए मजबूर किया जाता है।” 

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।