home / एंटरटेनमेंट
Bollywood Diwali Bash

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में चिल करती दिखीं रवीना, काजोल, माधुरी और ऐश्वर्या, देखिए Pics

बॉलीवुड में इस समय हर ओर फेस्टिव मूड नजर आ रहा है और सेलेब्स अपने काम के बीच में तैयार होकर दिवाली पार्टीज अटेंड करने से पीछे नहीं हट रहे रहैं। कृति सेनन और रमेश तौरानी की दिवाली बैश के बाद अब सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी की तस्वीरें नजर आ रही हैं और तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये पार्टी भी ग्लैमर और पॉजिटिव वाइब्स से भरपूर था। 

साभार- इंस्टाग्राम

मनीष मल्होत्रा की पार्टी हो तो जाहिर है इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौजूदगी होगी ही। डिजाइनर की पार्टी में ऐश्वर्या राय से लेकर काजोल, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित नेने और ऐश्वर्या राय बच्चन, तापसी पन्नू, अदिति राव हैदरी समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। रवीना ने अपनी इंस्टास्टोरी से इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में काजोल, माधुरी, ऐश्वर्या और रवीना एक ही फ्रेम में साथ में चिल करते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में श्रीराम नेने भी नजर आ रहे हैं।

रवीना ने जहां ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना है, वहीं ऐश्वर्या ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना है। माधुरी ने पर्पल कलर की शिमरी साड़ी पहनी है, जबकि काजोल ने शिमरी सीक्विंन साड़ी स्टाइल किया है।

साभार- इंस्टाग्राम

रवीना ने ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ अलग अलग सेल्फी शेयर की है और दोनों ही एक्ट्रेस का लुक फेस्टिव फैशन गोल्स देने वाला है। काजोल की तरह आप डबल टोन में शिमरी साड़ी भी स्टाइल करके भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

रवीना ने पिंक फेम तापसी पन्नू और अदिति राव हैदरी के साथ भी सेल्फी शेयर की हैं। वैसे इन तस्वीरों के बाद रवीना ने रात के 3 बजे सेट से एक वीडियो भी शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा है, पार्टी के बाद काम पर वापसी। कहना गलत नहीं होगा वर्क हार्ड एंड पार्टी हार्डर कहावत सेलेब्स पर पूरी तरह चरितार्थ होता है।

21 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text