ADVERTISEMENT
home / बॉलीवुड
रत्ना पाठक अपने पति नसीरुद्दीन शाह के बयानों से हैं बेहद डरी, बोलीं- डर लगता है कोई घर पर पत्थर न फेंक दे

रत्ना पाठक अपने पति नसीरुद्दीन शाह के बयानों से हैं बेहद डरी, बोलीं- डर लगता है कोई घर पर पत्थर न फेंक दे

बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी बोल्ड स्पीच के लिए मशहूर हैं. ये हस्तियां सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं और अक्सर इसकी वजह से परेशानी में पड़ जाती हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह। 

नसीरुद्दीन शाह बेबाकी से अपनी बात कहते हैं। वो आये दिन अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार तो इसपर जमकर विवाद भी देखने को मिलता है। हालही में अब उनकी पत्नी रत्ना पाठक ने उनके जिद्दी स्वभाव पर प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड कपल रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह की शादी को 40 साल हो गये हैं। लेकिन रत्ना अपने पति की बेबाक टिप्पणी देने की आदत से परेशान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने बताया कि नसीर को उन्होंने कई बार समझाया है कि सार्वजनिक रूप से अपने विचार न व्यक्त किया करें। 

डर लगता है

रत्ना ने बताया कि उन्हें नसिर की इस आदत से डर लगता है। वो कहती हैं, ”आज के जमाने में कोई आ कर खड़ा हो जाएगा घर पर हमारे, पत्थर डालने।” 

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा, “डर लगता है, लेकिन क्या करें, अगर दुनिया में जो गलत हो रहा है उसे कोई पॉइंट आउट नहीं करेगा, तो वो सुधरेगा कैसे।” दुनिया की चीजें कैसे बेहतर होंगी? हम मूर्ख नहीं हैं, अभी तक तो नैया डूबी नहीं है, आगे देखेंगे क्या होगा।”

क्या चल रहा है वर्क फ्रंट में

नसीरुद्दीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘कुत्ते’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज हैं। वहीं रत्ना पाठक शाह फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ के साथ गुजराती सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगी।

04 Jan 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT