home / एंटरटेनमेंट
लॉकडाउन के कारण गांव में फंसी है यह एक्ट्रेस, झाड़ू के साथ यूं मनाया अपना बर्थडे

लॉकडाउन के कारण गांव में फंसी है यह एक्ट्रेस, झाड़ू के साथ यूं मनाया अपना बर्थडे

भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार को अचानक ही लॉकडाउन की घोषणा करनी पड़ गई थी। लॉकडाउन के ऐलान के साथ ही सभी राज्यों व जिलों की सीमाएं सील कर दी गईं थीं और इस बात का भी सख्ती से ख्याल रखा गया कि कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह से कहीं घूमता हुआ न पाया जाए। ऐसे में देश के हालात कुछ ऐसे हो गए कि जो जहां था, वहीं फंसा रह गया…

गांव में है यह एक्ट्रेस

देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सरकार, प्रशासन, पुलिस और मेडिकल स्टाफ मिलकर इस संक्रमण को जहां-तहां रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं।.देश के कई राज्यों व उनके जिलों को रेड ज़ोन घोषित कर दिया गया है। दूसरी जगहों के मुकाबले रेड ज़ोन में लॉकडाउन का ज्यादा सख्ती से पालन किया जाता है। ऐसे में कई लोग जो इवेंट्स या किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे, वे वहीं फंसे रह गए हैं।

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी मार्च में बिहार के एक गांव गई हुई थीं और लॉकडाउन की घोषणा के बाद वे वहीं फंसी रह गईं। वे वहां से अपने घर नहीं जा पाईं।

बर्थडे पर उठाई झाड़ू

रतन राजपूत फिलहाल बिहार के जिस गांव में लॉकडाउन हैं, वहां उनकी लाइफस्टाइल के मुताबिक लग्ज़री सुख-सुविधाएं मौजूद नहीं हैं। वे जहां रह रही हैं, वहां न तो 24*7 पानी की सप्लाई होती है और न ही नहाने-धोने या खाना बनाने का उचित बंदोबस्त है। वे इस बात की कोई शिकायत नहीं कर रही हैं मगर शायद 20 अप्रैल को अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने घर और दोस्तों को ज़रूर मिस कर रही होंगी।

रतन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को अपना बर्थडे प्लान बताया है। हाथों में झाड़ू पकड़े रतन राजपूत ‘हैप्पी बर्थडे’ सॉन्ग पर डांस के कुछ मूव्स दिखा रही हैं।

स्पेशल डिश का इंतज़ाम

अपने बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस रतन राजपूत काफी खुश हैं। उन्होंने वीडियो में यह भी बताया है कि वे अपने बर्थडे की खुशी में कोई खास डिश बनाएंगी। इसके पहले भी रतन ने उन लोगों के लिए एक खास वीडियो शेयर किया था, जो किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे और वहीं फंसे रह गए।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘जो लोग किसी रिश्तेदार या दोस्त के यहां मिलने गए थे और लॉकडाउन की वजह से वहीं रुकना पड़ा… तो यह वीडियो सभी मेजबानों और सभी मेहमानों के लिए है। इस समय आप क्या कहोगे?… अतिथि तुम कब जाओगे?… या अतिथि तुम कब हाथ बंटाओगे!’

रतन राजपूत को ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘स्वयंवर’, ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘महाभारत’ और ‘जय संतोषी मां’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है। जन्मदिन मुबारक हो रतन राजपूत!

20 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text