home / एंटरटेनमेंट
rashmika mandanna

विजय देवरकोंडा को डेट करने की अफवाह पर रश्मिका मंदाना ने ऐसे किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने कही ये बात

लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। उनकी को-स्टार अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान और जान्हवी कपूर तक सभी को एक्टर काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। और क्योंकि विजय अपनी पर्सनल लाइफ को खुलकर बाहर आने नहीं देते तो उनका नाम कभी समांथा तो कभी रश्मिका मंदाना  से भी जोड़ा जाता रहा है। 

हाल ही में कॉफी विद करण में सारा और जान्हवी के बीच हुई बातचीत के बाद से ही विजय का नाम उनकी दो फिल्मों में को स्टार रह चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से फिर से जोड़ा जाने लगा है। 

साभार- इंस्टाग्राम

रश्मिका फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद से ही काफी व्यस्त हैं और उनके पास साउथ के अलावा तीन हिन्दी फिल्में भी हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस से उनके इंटरव्यू के दौरान विजय के साथ रिलेशनशिप पर बात की गई तो रश्मिका ने कहा कि लोग उनके काम की जगह उनके पर्सनल लाइफ में अधिक दिलचस्प ले रहे हैं।

रश्मिका ने कहा, कभी-कभी मैं सोच में पड़ जाती हूं कि अरे यार में साल में पांच फिल्में कर रही हूं, लेकिन लोग मुझसे आकर अब भी यही पूछते हैं कि तुम किसे डेट कर रही हो, तुम्हारी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है? लेकिन मैं ये भी समझती हूं कि हम एक्टर्स हैं और लाइट हमारे ऊपर है और लोग हमारे बारे में और ज्यादा जानने चाहते हैं।

रश्मिका ने ये भी कहा कि इस तरह की बातें उनके करियर के शुरू से हो रही हैं, लेकिन लोगों को कुछ भी तभी मानना चाहिए जब वो खुद इसे कंफर्म करें।

रश्मिका ने कहा, लोग हमारे बारे में किसी भी तरह की बातें कर सकते हैं, आप नकारात्मक बातें भी फैला सकते हैं, क्योंकि आखिर में हम पब्लिक फिगर हैं। हम सिर्फ अच्छी बातों को नहीं अपना सकते हैं, ये सोच लें कि लोग हमारे काम पर फोकस करेंगे और हमारी पर्सनल लाइफ में नहीं। इसलिए वो किसी भी चीज के बारे में कुछ भी बोल सकते हैं, लेकिन किसी भी चीज को सुनकर मानना जरूरी नहीं है। जब तक कि मैं खुद न बताउं. ये सब सच नहीं है।

रश्मिका के बारे में बात करते हुए विजय ने भी कहा था कि रश्मिका उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। विजय ने कहा था हमने दो फिल्मों में साथ काम किया और वो भी मेरे करियर के बहुत अर्ली स्टेज में। वो डार्लिंग है और मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों ने फिल्म के साथ इतना कुछ, उंचा होना और गिरना, हमारी अच्छी बॉन्डिंग है।

10 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text